रुद्रप्रयाग,जखोली विकास खंड के सौड नामी तोक में आवासीय भवन में लगीं भीषण आग, घर का सारा सामान हुआ जलकर राख, अंदर हो रही छोटी बच्ची झुलसी।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि रुद्रप्रयाग

रुद्रप्रयाग/ विकासखंड जखोली के ग्राम पंचायत गोर्ती के सौड़ नामी तोक मे सुमेर शाह पुत्र पंचम लाल के आवासीय भवन में कल रात 9 बजे के आसपास बिजली के तारो मे शार्ट सर्किट होने के चलते मकान में भीषण आग लग गई जिससे घर के अन्दर रखा हजारो का सामान जलकर राख हो गया।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां भाजपा के घोटाले बाज नेता को लगा एक और झटका, ग्राम प्रधान के अधिकार किए गए सीज।

फर्नीचर, बिस्तर, बच्चों के स्कूल के बैग, कपड़े आदि जलकर राख हो गये। किसी तरह से पडोसियों की सहायता से आग पर काबू पाया गया। बताया जा रहा है कि जिस समय शाट सर्किट हुआ उस समय सुमेर शाह का परिवार किचन में खाना खा रहा था और एक बच्ची उसी कमरे मे सो रही थी।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, रुढ़िवादी परम्परा को तोडते हुए, 3 बेटियों ने अपने पिता को दी मुखाग्नि।

जिस कारण से आग से बच्ची थोड़ा बहुत झुलस गयी अगर बच्ची को वक्त रहते बाहार न निकाला जाता तो एक बड़ी अनहोनी हो जाती। पडोसियों की सजबूझ के चलते मकान के बहार पानी के भरे टैंक से आग के ऊपर पानी डालकर आग पर काबू पाया।

यह भी पढ़ें 👉 पिथौरागढ़, भारत-चीन सीमा पर सेना का वाहन गिरा 400 मीटर गहरी खाई में, सेना के एक जवान की मौत

वहीं सुमेर शाह ने बताया कि आग की घटना के संबन्ध मे सूचना तहसील प्रशासन को दी गयी है राजस्व उपनिरीक्षक गीरीश कुमार ने घटना स्थल पर पहुंचकर मौका मुयायना करके पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *