पौड़ी, घात लगाकर बैठे गुलदार ने महिला पर किया हमला, महिला के साहस को देखकर भाग खड़ा हुआ।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पौड़ी

पौड़ी/ गुलदार हमला करने के लिए झपटा तो महिला ने दिखाया साहस अपनी सूझबूझ के दम पर बचाई अपनी जान अनीता देवी अन्य महिलाओं के साथ बकरियां चराने के लिए खेतों में गई थीं। जब वह बकरियों को लेकर वापस घर के लिए आ रही थीं तो रास्ते में झाड़ी में छिपा एक गुलदार उन पर झपट पड़ा। दुगड्डा विकास खंड के आमसौड़ गांव में बकरी चराकर घर लौट रही एक महिला पर गुलदार ने हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉शासन प्रशासन की मनमानी पर केदारसभा की 10 से अनिश्चितकालीन बंद की चेतावनी।

अपनी जान बचाने के लिए महिला ने दराती से गुलदार पर प्रहार करते हुए शोर मचा दिया। जिसके बाद गुलदार डरकर मौके से भाग खड़ा हुआ। वनकर्मियों ने महिला को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुगड्डा भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉पौड़ी में मेहंदी रस्म के बाद घर से गायब हुई दुल्हन, घरवालों ने दर्ज करवाईं गुमशुदगी।

समाजसेवी इंद्रमोहन जुयाल ने बताया कि बुधवार सुबह आमसौड़ निवासी अनीता देवी उम्र 45 वर्ष पत्नी श्यामलाल गांव की अन्य महिलाओं के साथ बकरियां चराने के लिए खेतों में गई थीं। सुबह लगभग 10:30 बजे जब वह बकरियों को लेकर वापस घर आ रही थीं तो रास्ते में झाड़ी में घात लगाकर बैठे गुलदार उस पर झपट पड़ा। गुलदार के अचानक हमले से वह जमीन पर गिर गईं।

यह भी पढ़ें 👉रुद्रप्रयाग में यहां झाड़ियों में मिला युवक का एक पैर और सिर गायब वाला शव क्षेत्र में फैली सनसनी।

इससे पहले कि गुलदार दोबारा उसपर हमला करता अनीता ने हिम्मत दिखाते हुए दराती से गुलदार पर प्रहार कर दिया। इस बीच अन्य महिलाओं ने शोर मचा दिया जिससे घबराकर गुलदार भाग गया गुलदार के हमले से महिला के बायें हाथ की अंगुली व दाहिने घुटने में जख्म हो गए हैं। सूचना पर पहुंचे दुगड्डा रेंज के वनकर्मियों ने महिला को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुगड्डा पहुंचाया

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड वन विभाग के मुखिया के नाम पर आज लगेगी मुहर, चर्चाओं में हैं ये नाम।

जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला को छुट्टी दे दी। ग्रामीणों ने बताया कि गुलदार विगत कई दिनों से गांव के आसपास मंडरा रहा है। घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है। उन्होंने गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *