पौड़ी में मेहंदी रस्म के बाद घर से गायब हुई दुल्हन, घरवालों ने दर्ज करवाईं गुमशुदगी।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पौड़ी

 पौड़ी/ कोतवाली पौड़ी क्षेत्र के एक गांव में बेटी के विदाई की खुशियां उस वक्त सबको हैरान करते हुए दुख में बदल गईं जब हाथों पर मेहंदी लगी दुल्हन अचानक घर से गायब हो गई परिजनों ने उसे हर संभावित जगह पर ढुढा लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं लग पाया साथ ही मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है।

यह भी पढ़ें👉 चमोली, जिले के नारायणबगड़ निवासी भारतीय सेना का जवाब कर्तव्य पथ पर सेवा के दौरान हुआ शहीद।

शादी से पहले दुल्हन गायब कोतवाली पौड़ी क्षेत्र के एक गांव में डोली उठने से पहले ही दुल्हन लापता हो गई है शादी समारोह जीजा के गांव में हो रहा था परन्तु मेहंदी होने के बाद दुल्हन मंगलवार तड़के घर से लापता हो गई

यह भी पढ़ें,👉श्रीनगर में अनियंत्रित होकर पोल से टकराई कार एक की मौत 3 गम्भीर रूप से घायल।

दुल्हन के जीजा ने पुलिस को तहरीर दी पुलिस जीजा की शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज करके दुल्हन की तलाश में जुट गई है

मेहंदी की रस्म के बाद दुल्हन हुई लापता
कोतवाली पौड़ी पुलिस को एक ग्रामीण ने एक तहरीर दी है तहरीर में ग्रामीण ने बताया कि उसकी साली का शादी समारोह उसके घर में आयोजित हो रहा था बीते सोमवार रात साली की मेहंदी की रस्म संपन्न हुई थी।

यह भी पढ़ें 👉केदारनाथ पैदल यात्रा मार्ग पर घोड़े व खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगी रोक, नियमों के उलंघन करने वालो पर होगी पर होगी कार्रवाई।

सभी परिजन गांव में पहुंच चुके हैं मंगलवार को सुबह जब परिवार के लोग उठे तो देखा कि दुल्हन अपने कमरे में नहीं है आसपास खोजा तो वह कहीं नहीं मिली फोन भी स्विच ऑफ आया उन्होंने बताया कि मंगलवार को न्यूतेर के बाद बुधवार को बारात रुद्रप्रयाग से आनी थी।
दुल्हन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज
एसएसआई पौड़ी संतोष पैथवाल ने बताया कि दुल्हन के लापता होने पर जीजा की ओर से शिकायत मिलने पर गुमशुदगी दर्ज कर तलाश तेज कर दी गई है।

यह भी पढ़ें👉 पिथौरागढ़, जंगल में लगी आग ने स्कूल भवन को तब्दील किया राख में, आखिर कैसे मिलेगी वनाग्नि से राहत?

उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस टीम गठित कर एसआई लक्ष्मी जोशी को जांच सौंपकर आवश्यक दिशा-निर्देश दे दिए गए हैं बताया कि दुल्हन का विवाह रुद्रप्रयाग जिले के युवा से तय हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *