कानों में ईयरफोन जेब में मोबाइल अचानक हुआ धमाका, मोबाइल के उड़े चिथड़े महिला की दर्दनाक मौत।

न्यूज़ 13 ब्यूरो

 उत्तर प्रदेश/ कानपुर में बुधवार शाम एक महिला के जेब में रखा मोबाइल फोन अचानक फट गया। मोबाइल ब्लास्ट के बाद महिला सड़क पर गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई।प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना के समय महिला कानों में ईयरफोन लगाई हुई थी। वहीं हेलमेट न लगाने के चलते सड़क पर गिरने के बाद सिर में गंभीर चोट लग गई। चोट लगने के कारण महिला की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस उसके शव कब्जे ले लिया।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में यहां पति पत्नी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग।

बताया जा रहा है कि महिला नासिक रोडवेज में क्लर्क की नौकरी करती थी। वह बुधवार को फर्रुखाबाद से कानपुर सेंट्रल स्टेशन आ रही थी। कानपुर सेंट्रल स्टेशन से महिला नासिक जाने वाली थी। वह अपनी बाइक को भी डाक पार्सल से नासिक ले जाना चाहती थी।

11 बजे घर से स्टेशन के लिए निकली थी महिला

घटना की जानकारी मिलने के बाद फर्रुखाबाद के मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के नहरैया निवासी महिला के पति योगेंद्र ने बताया कि उनकी पत्नी पूजा नासिक रोडवेज में क्लर्क थी।

यह भी पढ़ें 👉शासन प्रशासन की मनमानी पर केदारसभा की 10 से अनिश्चितकालीन बंद की चेतावनी।

और बुधवार को दोपहर में वह घर से नासिक जाने के लिए निकली थी। महिला अपनी टीवीएस बाइक को कानपुर सेंट्रल से डाक पार्सल के माध्यम से नासिक ले जाना चाहती थी। ऐसे में वह अपनी बाइक से कानपुर सेंट्रल स्टेशन के लिए निकली थी। महिला चौबेपुर थाना क्षेत्र मानपुर के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहुंची थी। इसी बीच उसके जेब में रखा मोबाइल ब्लास्ट हो गया।

यह भी पढ़ें 👉रुद्रप्रयाग में यहां झाड़ियों में मिला युवक का एक पैर और सिर गायब वाला शव क्षेत्र में फैली सनसनी।

घटनास्थल के आसपास के लोगों के मुताबिक पूजा ने हेलमेट को हैंडिल में लटका रखा था और कानों में ईयरफोन लगाया था। मोबाइल ब्लास्ट होने के बाद बाइक का संतुलन अचानक बिगड़ गया और रफ्तार अधिक होने के चलते बाइक फिसल गई।बाइक से गिरने के चलते उसके सिर में गंभीर चोट लगी और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉द्वाराहाट थाने में तैनात डीडीहाट निवासी कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों मौत।

सूचना मिलने के बाद चौबेपुर थाने के इंस्पेक्टर वहां पहुंचे और महिला की लाश कब्जे में लेने के साथ ही उसके पास मिले कागजात के आधार पर परिजनों को सूचना दी। सूचना के बाद महिला के घरवाले भी रात में ही कानपुर पहुंच गए। घटना से महिला के परिवार में मातम पसरा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *