द्वाराहाट थाने में तैनात डीडीहाट निवासी कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा

 द्वाराहाट/ द्वाराहाट थाने में तैनात डीडीहाट निवासी कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जवान का शव उसके कमरे में पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद अंतिम सलामी देते हुए शव उनके पैतृक गांव भेज दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पिथौरागढ़ के डीडीहाट निवासी नवीन कन्याल उम्र 47 वर्ष द्वाराहाट थाने में कांस्टेबल के पद पर तैनात थे।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में यहां बाइक सवार युवकों ने 14 वर्षीय नाबालिग को बनाया अपनी हवस का शिकार।

बुधवार को नवीन कन्याल ड्यूटी पर नहीं पहुंचे। जब काफी देर बाद भी वो ड्यूटी पर नहीं पहुंचे तो उनके साथी उनके कमरे पर गए। जब साथियों ने दरवाजा खटखटाया तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। जिसके बाद साथी किसी तरह कमरे के अंदर पहुंचे। देखा तो जवान नवीन अचेतावस्था में पड़ा मिला। साथियों ने तुरंत 108 एंबुलेंस की मदद से कांस्टेबल को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉उतराखंड में यहां प्रेमिका के साथ रंगरलियां मना रहा था व्यापारी नेता, पत्नी ने रंगे हाथों दबोचकर जमकर कर दी धुनाई।

 दिल का दौरा पड़ना बताया जा रहा मौत का कारण शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस जवानों और अधिकारियों ने जवान को अंतिम सलामी देते हुए शव को उसके पैतृक गांव के लिए रवाना कर दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार फिलहाल जवान की मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। प्रथम दृष्टया दिल का दौरा पड़ने से मौत होने की आशंका जताई जा रही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *