रुद्रप्रयाग में यहां झाड़ियों में मिला युवक का एक पैर और सिर गायब वाला शव क्षेत्र में फैली सनसनी।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि रुद्रप्रयाग

रुद्रप्रयाग/ यहां एक युवक का शव गांव से एक किलोमीटर दूर झाड़ियां से मिला शव का सिर और एक पैर गायब है। इस घटना से गांव के साथ ही समूचे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई हैं।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड वन विभाग के मुखिया के नाम पर आज लगेगी मुहर, चर्चाओं में हैं ये नाम।

युवक बीते सोमवार से लापता चल रहा था। ग्रामीणों का कहना है कि युवक को गुलदार ने अपना निवाला बनाया है। हालांकि कुछ ग्रामीण हत्या की भी आशंका जता रहे हैं परन्तु पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉द्वाराहाट थाने में तैनात डीडीहाट निवासी कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों मौत।

अगस्त्यमुनि विकास खंड के बच्छणस्यूं पट्टी के नौखू गांव का अनिल सिंह उम्र 35 वर्ष पुत्र बीरेंद्र सिंह गांव में अकेला रहता था और सोमवार को गहड़खाल बाजार में एक विवाह समारोह में शामिल होने गया था। रात लगभग आठ बजे वह घर के लिए निकल गया था परन्तु वह घर नहीं पहुंचा।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में यहां बाइक सवार युवकों ने 14 वर्षीय नाबालिग को बनाया अपनी हवस का शिकार।

मंगलवार को भी जब वह अपने घर नहीं पहुंचा तो ग्रामीणों ने उसकी खोजबीन शुरू की परन्तु उसका कुछ पता नहीं चला। युवक के परिजनों को भी इसकी जानकारी दी गई। बुधवार को ग्रामीणों को प्राथमिक विद्यालय गहड़खाल से 200 मीटर नीचे कपलखील पैदल मार्ग पर झाड़ियों में एक युवक का शव मिला।

यह भी पढ़ें 👉चमोली, जिले के नारायणबगड़ निवासी भारतीय सेना का जवाब कर्तव्य पथ पर सेवा के दौरान हुआ शहीद।

शव का एक पैर और सिर गायब था। शव को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे किसी वन्यजीव ने उसे अपना निवाला बनाया हो। ग्रामीण गुलदार द्वारा युवक को मारे जाने की आशंका जता रहे हैं। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *