रानीखेत अस्पताल प्रशासन की घोर लापरवाही, शिकार का पीछा करते हुए अस्पताल के अंदर घुसा गुलदार।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा

रानीखेत/ गोविंद सिंह माहरा राजकीय चिकित्सालय में देर रात गुलदार घुस गया। अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में गुलदार शिकार करता मुंह में पकड़ कर भागता हुआ दिखाई दे रहा है।कल रात रानीखेत के गोविंद सिंह माहरा राजकीय चिकित्सालय में गुलदार आने से हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें 👉 यहां तेज़ रफ़्तार अनियंत्रित कार ने कुचला 9 लोगों को, 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, 4 गम्भीर रूप से घायल।

गुलदार यहां देर रात लगभग 11 बजे अपने शिकार का पीछा करते हुए अस्पताल परिसर में घुस आया। कुत्ते को अपना शिकार बनाने के लिए गुलदार अस्पताल परिसर में घुस आया। इसके बाद सीसीटीवी कैमरे में गुलदार कुत्ते को मुख में दबा कर ले गया। अस्पताल में लगे कैमरे में गुलदार एक कुत्ते का पीछा करते हुए दिखाई दे रहा है और वापसी में वह अपने जबड़े में कुत्ते को दबाकर जाते दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, वन विभाग कार्यालय पर, ग्रामीणों ने स्कूली बच्चों के साथ दिया धरना, मांग जल्द पूरी नहीं होने पर दी आंदोलन की चेतावनी।

रात होने के चलते कोई मरीज या मरीज की देखभाल में लगा व्यक्ति सामने नहीं आया। नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर के, के, पांडेय ने बताया कि उक्त घटना के बारे में वन क्षेत्राधिकारी को अवगत करा दिया है।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा >> बकरे को गुलदार ने बनाया अपना निवाला, 3 महीने पहले इसी क्षेत्र में 9 वर्षीय बच्चे को भी बनाया था निवाला, वन विभाग की कार्यशैली पर ग्रामीणों में रोष।

यहां अस्पताल प्रशासन पर भी प्रश्न खड़ा होता है क्या अस्पताल परिसर का मुख्य गेट रात को बंद नही होना चाहिए अस्पताल में रात की ड्यूटी कर रहा चौकीदार कहा था। इसके लिए अस्पताल प्रशासन की भी जिम्मेदारी तय होनी चाहिए केवल वन क्षेत्राधिकारी को अवगत करा दिया बोल कर अस्पताल प्रशासन अपना पल्ला नहीं झाड़ सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *