अल्मोड़ा >> बकरे को गुलदार ने बनाया अपना निवाला, 3 महीने पहले इसी क्षेत्र में 9 वर्षीय बच्चे को भी बनाया था निवाला, वन विभाग की कार्यशैली पर ग्रामीणों में रोष।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

अल्मोड़ा/ धौलादेवी ब्लक के बजेला ग्राम पंचायत में बकरे को गुलदार ने अपना ने निवाला बना दिया। बकरा बजेला ग्राम पंचायत के जारकोट तोंक में मधुली देवी बेवा नारायण सिंह का बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां मुर्दा अर्थी से उठकर बोला यह क्या कर रहे हो, अंतिम संस्कार में आए लोगों के उड़े होश।

बजेला की ग्राम प्रधान हीरा ने बताया कि वन विभाग के अधिकारियों से फोन पर बात नहीं हो पा रही है। बकरे की फोटो ले ली है। होली है, होली के बाद बकरे की फोटो के साथ वन विभाग के अधिकारियों के साथ बात की जायेगी।

यह भी पढ़ें 👉 मुख्यमंत्री धामी की विधानसभा में हुई उतराखंड को शर्मशार करने वाली घटना, 16 वर्षीय पुत्री का 4 महीने से लगातार बाप करता रहा बलात्कार,

सामाजिक कार्यकर्ता किशन सिंह ने कहा कि तीन महीने पहले ग्राम पंचायत नैलपड़ में गुलदार ने 9 वर्ष के एक बच्चे को भी निवाला बनाया था। जनता ने गुलदार को नरभक्षी घोषित कर मारने की मांग की थी परन्तु वन विभाग ने आज तक गुलदार नहीं पकड़ा है।

यह भी पढ़ें 👉 यहां जलसंस्थान की की घोर लापरवाही के चलते नालियों का दूषित पानी पीने को मजबूर हैं लोग।

लोगों का कहना है कि क्षेत्र में आये दिन गुलदार देखने में आता है और मवेशियों को अपना निवाला बनाता है लेकिन वन विभाग मौन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *