यहां हैवानियत की सारी हदें हुई पार पैसे नहीं दे पाने पर युवक को नंगा करके प्राइवेट पार्ट में बांधी इट, इसके बाद लगा दी आग।

न्यूज़ 13 ब्यूरो

उत्तर प्रदेश/ कानपुर में एक छात्र की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। शहर के काकादेव क्षेत्र में कुछ गुंडों ने छात्र से रुपयों की वसूली करने के लिए एक कमरे में बंद करके बुरी तरह लात-घूसों से पीटाई की है। इतना ही नहीं जब उन दबंगों का मन नहीं भरा तो उन्होंने छात्र को नंगा करके उसके प्राइवेट पार्ट से ईंट बंधवाकर जबरदस्ती खड़ा किया।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां विजिलेंस टीम ने रिश्वत लेते बिजली विभाग के दो कर्मचारियों को किया रंगे हाथों गिरफ्तार।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि छात्र को इतना पीटने और टॉर्चर करने के बाद उसे वेल्डिंग मशीन से जलाने की कोशिश भी की गई। कानपुर में छात्र के साथ इस तालिबानी क्रूरता के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। इनमें दिखाई दे रहा है कि छात्र को घूसों से पीटा गया और उसके साथ गाली गलौज की गई। सीने पर चढ़कर लातें मारी गईं इस बीच छात्र हाथ जोड़कर रोते हुए कह रहा है कि भैया पैसा दे देंगे परन्तु उसकी सुनने वाला कोई नहीं है।
इसके बाद पीड़ित को वेल्डिंग वाली बॉयलर मशीन से चेहरा जलाने की भी कोशिश की गई। उसके साथ सबसे खौफनाक अंदाज ये कि छात्र को नंगा किया गया और उसको धमकाते हुए पेनिस में ईंट बंधवाई गई। ये वीडियो 2-3 दिन पुराना है मारपीट करने वाले दबंगों में से ही किसी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां बीना हेलमेट पहने युवक को रोकना चौकि इंचार्ज को पड़ गया भारी युवक ने किया कुचलने का प्रयास।

सूत्रों का कहना है कि लड़का इटावा का रहने वाला है और वीडियो में जो लोग दिख रहे हैं वो कानपुर के काकादेव कोचिंग मंडी के ही दबंग गुंडे हैं। जो यहां पर छात्रों को ब्याज पर पैसा देते हैं और जो पैसे वाले छात्र होते हैं उनको धमकाकर वसूली करते हैं। इस मामले में काकादेव थाना इलाके के थानेदार का कहना है कि हम जांच कर रहे हैं अभी हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। हम जांच के बाद इसमें कार्यवाही करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां हथियारों से लैस दबंगों ने घर में मचाया तांडव, आधा दर्जन लोग घायल।

 इस मामले में पुलिस कमिश्नर राजकुमार सिंह का कहना है वीडियो हमने देखा है और इसके लिए काका देव पुलिस को जांच के बाद कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं अभी उसमें कुछ पता नहीं चल पाया है सबसे बड़ी चिंताजनक बात यह है जिस छात्र के साथ यह घटना हुई वह अब अपनी पढ़ाई पूरी करने किसके भरोसे पर कानपुर में कोचिंग मंडी में आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *