गन्ने से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, पलटते ट्रक के नीचे जा घुसी स्कार्पियो, ड्राइवर सहित 6 महिलाएं थीं स्कार्पियो में सवार।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उधमसिंहनगर

उधमसिंहनगर/ सितारगंज के ग्राम बाघोरा के समीप गन्ने से भरा ट्रक सितारगंज से नानकमत्ता जाने वाले हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक खटीमा की ओर से आ रहा था इसी बीच नानकमत्ता की ओर जाने वाली स्कार्पियो कार जो कि ट्रक के सामने आ रही थी।

यह भी पढ़ें 👉 रानीखेत अस्पताल प्रशासन की घोर लापरवाही, शिकार का पीछा करते हुए अस्पताल के अंदर घुसा गुलदार।

तभी अचानक ट्रक अनियंत्रित होकर पलटने लगा और सामने से आ रही स्कार्पियो कार का डरू अचानक से ट्रक को पलटता देखकर कार पर से अपना नियंत्रित को बैठा और कार डिवाइडर से रगड़ खाकर वापस सितारगंज की ओर मुड़ गयी और पलटे हुए गन्ने के ट्रक के पिछले हिस्से के नीचे जा घुसी स्कार्पियो कार तीव्र गति से गन्ने के ट्रक में घुसने के बाद पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। स्कॉर्पियो कार में चालक समेत 6 महिलायें भी बैठी हुए थी।

यह भी पढ़ें 👉 होली में रंग की जगह कर रहे थे हुड़दंग, सोमेश्वर पुलिस ने उत्पात मचा रहे चार व्यक्ति को किया गिरफ्तार।

लेकिन कुदरत का करिश्मा ही है कि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई है। और सब बाल बाल बच गए। वही ट्रक ड्राइवर ने ट्रक से कूद कर अपनी जान बचाई। सड़क दुर्घटना के कारण हाईवे पर लंबा जाम लग गया जिसके चलते दुर्घटना स्थल पर पुलिस क्षेत्राधिकारी समेत कोतवाली पुलिस ने पहुंचकर हाईवे से ट्रक व स्कॉर्पियो कार को साइड करवा कर रास्ता खुलवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *