चौखुटिया >> पोक्सो एक्ट के आरोपी युवक को नजफगढ़, दिल्ली से गिरफ्तार कर नाबालिग बालिका को किया बरामद।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

अल्मोड़ा/ पोक्सो एक्ट के आरोपी युवक को नजफगढ़, दिल्ली से गिरफ्तार कर नाबालिग बालिका को किया बरामद गत 24.05.2023 को एक व्यक्ति द्वारा अपनी नाबालिग पुत्री के स्कूल से घर वापस नही आने के सम्बन्ध में थाना चौखुटिया में तहरीर दी गयी। जिस पर थाना चौखुटिया में तत्काल एफआईआर दर्ज की गयी।

यह भी पढ़ें 👉 : सोच संस्था द्वारा धामस गांव में खोला गया पैड बैंक, ग्रामीण महिलाओं को हर माह निशुल्क रूप से प्राप्त होंगे सैनिटरी पैड्स।

रामचंद्र राजगुरु, एसएसपी द्वारा नाबालिग बालिका की गुमशुदगी के मामले को गंभीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष चौखुटिया को बालिका की तलाश कर शीघ्र बरामद करने के निर्देश दिए गये। सीओ रानीखेत टी0आर0वर्मा व सीओ ऑपरेशन ओशिन जोशी के पर्यवेक्षण निर्देशन में नाबालिग बालिका की तलाश बरामदगी हेतु प्रभारी थानाध्यक्ष चौखुटिया के नेतृत्व में गठित चौखुटिया पुलिस टीम द्वारा गुमशुदा बालिका के सोशल मीडिया आईडी की निगरानी व ठोस सुरागरसी-पतारसी कर साईबर सेल अल्मोड़ा की सहायता से अथक प्रयासों के उपरांत 26.05.2023 को गुमशदा नाबालिग बालिका को अजय रावत नाम के युवक के साथ से नजफगढ़, दिल्ली से बरामद किया गया।

यह भी पढ़ें 👉 : काँग्रेस अनुसूचित जाति विभाग का प्रदेश अध्यक्ष दर्शन लाल की मौजूदगी में किया गया विस्तार, नगर निकाय एंव लोकसभा चुनाव में अनुसूचित जाति के लोग काँग्रेस पार्टी को करेंगे मजबूत : दर्शन लाल।

नाबालिग बालिका से दुष्कर्म करने पर अभियुक्त अजय रावत, उम्र 21 वर्ष पुत्र स्व0 सोबन सिंह रावत, निवासी ग्राम टटलगांव, चौखुटिया, जनपद अल्मोड़ा रावत को गिरफ्तार कर पंजीकृत अभियोग में भादवि व पोक्सो एक्ट की सुसंगत धाराओं की बढ़ोतरी कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की गई है।  पुलिस टीम मे उ0नि0 बृज मोहन भट्ट, थाना चौखुटिया- अपर उ0नि0 अनवर अहमद, थाना चौखुटिया – म0कानि0 सीता चौहान, थाना चौखुटिया – कानि0 इंदर कुमार, साईबर सेल, अल्मोड़ा शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *