चम्पावत, नशे की गिरफ्त में आने से समाप्त होता जा रहा है युवाओं का तेज एवं ओज स्वामी सुद्धिदानंद महाराज ने समाज के जागरूक लोगों से की आगे आने की अपील।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पुष्कर सिंह बोहरा चम्पावत

लोहाघाट/  उत्तराखंड में युवाओं में बढ़ती नशे की लत पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए अद्वैत आश्रम मायावती के अध्यक्ष एवं प्रमुख विचारक स्वामी शुद्धिदानांद महाराज ने गंभीर चिंता व्यक्त की है। आश्रम द्वारा संचालित धर्मार्थ चिकित्सालय एवं अन्य माध्यमों से ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों की निस्वार्थ एवं नर को नारायण मानकर की जा रही लगातार सेवा के दौरान यह बात सामने आई है।

यह भी पढ़ें 👉 SSP Nainital का नशा मुक्त अभियान जारी, एस0ओ0जी0 एवं कोतवाली हल्दानी पुलिस टीम ने दो सगे भाईयो से लाखों की स्मैक की बरामद।

कि उत्तराखंड की नई पीढ़ी जिस के कंधों में भविष्य का दारोमदार टिका हुआ है, वह विभिन्न प्रकार के नशों की चपेट में आते जा रहे हैं जिसके लिए पुलिस प्रशासन एवं नागरिकों को सामूहिक प्रयास करना होगा। उनका कहना है कि युवाओं का तेज, ओज, सामर्थ्य नशे के कारण ढलती जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉 सरकारी योजनाओं का लाभ लेने के लिए फर्जी प्रमाण पत्र लगाने वाले दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

युवाओं को नशे का आदी बनाने के लिए एक चक्रव्यूह रच कर उन्हें इसका शिकार बनाया जा रहा है। इसे तोड़ने के लिए सामूहिक प्रयासों की जरूरत है। स्वामी विवेकानंद जी जिन युवाओं के लिए सपने देखते थे उन विचारो को आत्मसात किए जाने से ह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *