उतराखंड में तेज़ रफ़्तार कार का कहर, रोड़ पार कर रही युवतियों को उड़ाया फुटबॉल की तरह>>> देखिए वीडियो

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हरिद्वार

हरिद्वार/ जिले के रुड़की के मंगलौर में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने सड़क पर जा रही दो किशोरियों को जबरदस्त टक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्त थी

देखिए वीडियो

 दोनों किशोरियां दूर जाकर गिर गई हादसे में दोनों किशोरियों को गंभीर चोटें आई हैं।

यह भी पढ़ें 👉 ब्रेकिंग न्यूज, अल्मोड़ा से हल्द्वानी जा रही कार, अनियंत्रित होकर समाई गहरी खाई में।

हादसा होते ही कार चालक अपनी कार छोड़कर मौके से फरार हो गया पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है साथ ही दोनों घायल किशोरियों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉 जानिए अचानक देर रात क्यों सड़कों पर निकल पड़े, पुलिस उप महानिरीक्षक।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मंडावली गांव में दो नाबालिग किशोरियां सड़क पार कर रही थी, जैसे ही सड़क के बीच में बने डिवाइडर के समीप दोनों किशोरियां पहुंची तो एक तेज रफ्तार से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी जिसके बाद कार सड़क के बीच में बने डिवाइडर से जा टकराई हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर लगते ही दोनों किशोरियां दूर जाकर गिर गई हादसा होते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और कार चालक अपनी कार छोड़कर मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें 👉 ब्रेकिंग न्यूज़, उतराखंड में यहां आवासीय भवन में लगी भीषण आग, मवेशियों के जिंदा जलने की खबर।

हादसे की सूचना पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों घायल किशोरियों को 108 के माध्यम से अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से अस्पताल के चिकित्सकों ने दोनों किशोरियों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें एम्स ऋषिकेश के लिए रेफर कर दिया घायल किशोरियों की उम्र एक 15 वर्ष और एक 4 वर्षीय बताई गई है। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *