अल्मोड़ा में इंटरसेप्टर वाहन के प्रभारी पद पर तैनात सब इंस्पेक्टर जीवन सिंह सामंत का लापता होना बना रहस्य, पुलिस जुटी तलाश में।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा

अल्मोड़ा/ लगभग एक हफ्ते से लापता अल्मोड़ा पुलिस के इंटरसेप्टर वाहन के प्रभारी / उप निरीक्षक जीवन सिंह सामंत की तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है। परन्तु अभी तक उनका कुछ पता नहीं चल पाया है। उनका अचानक गुम होना और फोन का स्विच आफ आना संदेहास्पद बना हुआ है। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस की एक टीम गठित की है जो उनकी तलाश में जुटी है।

अयह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, एस-प्रेसो कार से 35 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद कर 1 शराब तस्कर को किया गिरफ्तार, कार सीज।

मूल रूप से पिथौरागढ़ जिले के निवासी एसआई जीवन सिंह सामंत अल्मोड़ा पुलिस में इंटरसेप्टर प्रभारी के तौर पर तैनात हैं। पुलिस के मुताबिक जीवन सामंत बीते 12 मार्च से ड्यूटी पर नहीं आए हैं। उनका फोन भी बंद आ रहा है। उनकी गुमशुगदी की सूचना परिजनों ने अल्मोड़ा कोतवाली में दी है।

यह भी पढ़ें 👉 देहरादून के होटल में चल रहे देह व्यापार का हुआ पर्दाफाश, चमोली के निवासी होटल स्वामी को पुलिस ने किया गिरफतार।

दरोगा के रहस्यमयी तरीके से गायब होने की घटना से पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस सर्विलांस की मदद से उनकी लोकेशन तलाशने की कोशिश कर रही है। बताया जा रहा है कि गुमशुदगी के तीसरे दिन उनकी लोकेशन झासी में मिली है।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, हेलीपैड के विस्तारीकरण के लिए, कार्यदाई संस्था ने ग्रामीणों का रास्ता कर दिया ध्वस्त, ग्रामीणों ने भारी आक्रोश।

उसके बाद से उनका फोन बंद रहा है। कोतवाल राजेश कुमार यादव ने बताया कि जीवन सामंत की तलाश के लिए एसआई गंगाराम गोला के नेतृत्व में एक टीम भेज दी गई है। बताया कि जल्द ही उन्हें बरामद कर लिया जाएगा। पुलिस ने बताया कि सामंत अल्मोड़ा में किराए के आवास मे अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *