शर्मनाक उत्तराखंड में यहां 10वी की परीक्षा देने गई छात्रा के साथ किया गया दुष्कर्म खींची अश्लील फोटो।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उधमसिंहनगर

 उधमसिंहनगर/ उत्तराखंड बोर्ड की 10वीं की परीक्षा देने के लिए गई छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी फरार बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें👉 उतराखंड में एक बार फिर मौसम बदलने जा रहा है करवट, बारिश के साथ होगी बर्फबारी, बढ़ेगी ठंड।

पुलिस के मुताबिक आईटीआई थाना क्षेत्र निवासी व्यक्ति ने तहरीर में बताया कि उसकी बेटी चार मार्च को परीक्षा देने के लिए काशीपुर स्थित एक कॉलेज में गई थी परन्तु वह वहां नहीं पहुंची।

यह भी पढ़ें पढ़ें 👉धामी सरकार के इस मंत्री पर आय से अधिक अकूत संपत्ति बनाने बनाने का लगा आरोप, मोदी दरवार तक पहुंची शिकायत।

 स्कूल से उन्हें फोन करके बताया गया कि उनकी बेटी परीक्षा देने नहीं पहुंची है। उसे जल्दी भेज दीजिए। जिसके बाद उसकी तलाश शुरू की गई। इस बीच एक परिचित ने बताया कि कॉलेज के पास से अंकित नाम का युवक उसे अपने दोस्त के साथ बाइक पर बैठाकर ले गया है। इसके बाद युवक के घर फोन किया गया तो सकारात्मक जवाब नहीं मिला।

यह भी पढ़ें 👉160 पेटी अवैध शराब कीमत 5 लाख 87 हजार 520 रुपये के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार।

कुछ घंटे बाद बेटी घर पहुंच गई। उसने बताया कि आरोपी उसे एक कमरे में ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में उसे बाइक में बैठाकर रोडवेज स्टेशन पर छोड़ गए। उसकी अश्लील फोटो भी खींची गई है। साथ ही उसे चेतावनी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो उसकी फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *