160 पेटी अवैध शराब कीमत 5 लाख 87 हजार 520 रुपये के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

अल्मोड़ा/ कोतवाली पुलिस, एसओजी व एएनटीएफ की संयुक्त टीम ने डंपर से शराब की तस्करी कर रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। चेकिंग के दौरान वाहन से 160 पेटी शराब बरामद हुई है। आरोपी के खिलाफ नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किय गया है। अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ हाईवे में सिराड़ बैंड के पास बीती रात पुलिस टीम ने वाहन संख्या यूके 01 सीए 0744 डम्पर को रोककर चैक किया गया तो वाहन में चालक मौजूद था। जिसने पूछताछ में वाहन में अवैध शराब होने की बात पुलिस टीम को बताई। जिस पर डंपर की तलाशी लेने पर कुल 160 पेटियों में 7,680 पव्वे अवैध देशी शराब बरामद हुई। शराब की कीमत 5 लाख 87 हजार 520 रुपये बताई जा रही है। शराब तस्कर राजेश पुत्र स्व. पदम सिंह, निवासी मैझोली मजखाली रानीखेत को गिरफ्तार कर वाहन को सीज किया गया है। आरोपी के खिलाफ कोतवाली अल्मोड़ा में आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉 : सड़क सुधारीकरण का कार्य प्रारम्भ होने के बाबजूद विधायक और कांग्रेसियों का धरना जनता के साथ छलावा, धरना देकर जनता के समक्ष अपनी खिल्ली उड़वा रहे विधायक व कांग्रेसी : रमेश बहुगुणा।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह इस अवैध शराब को कही स्टॉक करके रखना चाहता था, जिसे बाद में ऊंचे दामों में बेचकर मुनाफा कमाया जा सके। एसएसपी देवेंद्र पींचा ने बताया कि देवभूमि को 2025 तक ड्रग्स फ्री करने को लेकर मिशन चलाया जा रहा है। पुलिस टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है। भारी मात्रा में शराब की बरामदगी पर पुलिस को 5 हजार के ईनाम से पुरस्कृत किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *