उत्तराखंड में यहां स्कूल में शिक्षिका की हुई हार्टअटैक से मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि टिहरी

 टिहरी/ जिले के देवप्रयाग में ड्यूटी के दौरान शिक्षिका को हार्ट अटैक आ गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई रुड़की निवासी रेनू प्राथमिक विद्यालय त्यूड़ी में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थीं।

यह भी पढ़ें 👉 पूर्व वन मंत्री हरक सिंह रावत के 12 ठिकानों पर सुबह-सुबह इडी की ताबड़तोड़ छापेमारी।

वह स्कूल पहुंचीं इसी बीच अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगी देवप्रयाग विकासखंड के राजस्व क्षेत्र हिसरियाखाल क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय त्यूड़ी में तैनात शिक्षिका की अचानक तबीयत खराब हो गई। गंभीर हालत में उसे बेस अस्पताल श्रीकोट में भर्ती करवाया गया।

यह भी पढ़ें 👉 देहरादून, दरोगा भर्ती धांधली में एक साल से निलंबित सभी 20 दरोगा हुए बहाल।

जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मूल रूप से रुड़की के राजेंद्र नगर निवासी रेनू उम्र 49 वर्ष प्राथमिक विद्यालय त्यूड़ी में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थीं।

यह भी पढ़ें 👉 शर्मनाक, उतराखंड में मोदी और धामी के जुमलों की खुली पोल, नैनीताल में बीजेपी मंडल अध्यक्ष की पत्नी की जाने क्यों हुई दर्दनाक मौत।

 वह परिवार सहित देवप्रयाग तहसील क्षेत्र में हीं रह रही थी। सोमवार को वह स्कूल पहुंचीं। इसी बीच अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। जिस पर परिजन उन्हें बेस अस्पताल श्रीनगर लेकर पहुंचे। कोतवाली निरीक्षक श्रीनगर सतवीर बिष्ट ने बताया कि अस्पताल से शिक्षिका की मौत की सूचना मिली है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *