शर्मनाक, उतराखंड में मोदी और धामी के जुमलों की खुली पोल, नैनीताल में बीजेपी मंडल अध्यक्ष की पत्नी की जाने क्यों हुई दर्दनाक मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि नैनीताल

 नैनीताल/ 21वीं सदी और बीजेपी सरकारों की महिलाओं को बराबरी का दर्जा देने के लिये यूसीसी लाने जैसे अनेकों दावों के बीच एक भाजपा नेता की पत्नी की मवेशियों के लिये पेड़ से चारा पत्ती तोड़ते हुए खाई में गिरकर दर्दनाक व दर्दनाक मौत हो गयी है। बीजेपी की डबल इंजन की उत्तराखंड सरकार के नेता की ही पत्नी अस्पताल तक भी नहीं पहुंच पायी। ये उत्तराखंड का पहला मामला नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉 यहां पुलिस ने स्पा सेंटरों में छापेमारी कर 17 लड़के लड़कियों को किया गिरफ़्तार।

पहाड़ में न जाने कितनी महिलाओं की यही नियति न जाने कब तक बनी रहेगी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलवार को नैनीताल जनपद के भाजपा के गरमपानी मंडल के अध्यक्ष, बेतालघाट विकास खंड के हली गांव निवासी सोबन सिंह बिष्ट की पत्नी 42 वर्षीय कमला देवी दोपहर में गांव की महिलाओं के साथ समीपवर्ती जंगल में मवेशियों के लिए घास लेने गयी थी।

यह भी पढ़ें 👉 पौड़ी, आदमखोर गुलदार को प्रमुख वन संरक्षक ने मारने के दिए निर्देश।

इसी बीच वह चारा पत्ती तोड़ते वक्त एकाएक असंतुलित होकर पेड़ से गिर गई। बीजेपी नेता की पत्नी गहरी खाई में पलटती हुई चट्टान से जा टकराई। बीजेपी नेता की पत्नी सड़क तक भी नहीं पहुंच पायी
कमला के पेड़ में गिरने की सूचना से हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें 👉 देहरादून, भारी विपक्षी हंगामे के बावजूद विधानसभा में पेश हुआ यूसीसी विधेयक, जानिए यूसीसी लागू होने से क्या बदलेगा।

सूचना पर पहुंचे गांव के लोगों ने कमला को बमुश्किल खाई से निकाल कर मुख्य सड़क तक पहुंचाने का प्रयास किया परन्तु सड़क तक पहुंचने से पहले ही कमला ने दम तोड़ दिया। मंडल अध्यक्ष सोबन सिंह भी सूचना पर गांव पहुंच गए। कमला की मौत की सूचना से पूरे गांव में मातम पसर गया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतका अपने पीछे एक पुत्र व एक पुत्री को रोते बिलखते छोड़ गई है। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक उनकी अंत्येष्टि बुधवार 7 फरवरी को हली ग्राम स्थित मुक्ति धाम में 10 बजे की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *