यहां सेंट्रल यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने छात्रा को होटल में यहां सेंट्रल यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने छात्रा को होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म। किया दुष्कर्म।

न्यूज़ 13 ब्यूरो

 हिमाचल प्रदेश/ धर्मशाला से शिक्षक के पेशे को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है धर्मशाला सेंट्रल यूनिवर्सिटी के शाहपुर कैंपस में एक प्रोफेसर पर छात्रा के साथ रेप का आरोप लगा है पीड़ित छात्रा ने 44 वर्षीय आरोपी प्रोफेसर राजिंद्र कुमार के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें 👉लोकसभा चुनाव के लिए उत्तराखंड में भाजपा ने प्रधानमंत्री सहित इन 40 स्टार प्रचारकों की सूची की जारी।

पीड़ित छात्रा के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ धारा 376 के तहत केस दर्ज किया है साथ ही इस मामले में आरोपी प्रोफेसर राजिंदर कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में यहां हुआ सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा 3 लोगों की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत 6 लोग घायल।

इस मामले की पूरी जानकारी देते हुए कांगड़ा की एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि शाहपुर में केंद्रीय विश्वविद्यालय हिमाचल प्रदेश परिसर में रसायन विज्ञान के 44 वर्षीय प्रोफेसर राजिंदर कुमार पर रेप का केस दर्ज किया गया है पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू करके आरोपी प्रोफेसर को पकड़ लिया है।

यह भी पढ़ें,👉उत्तराखंड में प्रधानाचार्यो की सीधी भर्ती मामले में आया नया अपडेट।

उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज किया गया है साथ ही उन्होंने कहा कि आरोपी प्रोफेसर को आज को कोर्ट में पेश किया जाएगा

होटल में बुलाकर किया छात्रा से रेप

एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने आगे बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि होली के दिन रसायन विज्ञान के प्रोफेसर ने उसे प्राइवेट होटल में किसी बहाने मिलने के लिए बुलाया था तभी उसके संग होटल में प्रोफेसर ने रेप किया पीड़ित छात्रा धर्मशाला सेंट्रल यूनिवर्सिटी के शाहपुर कैंपस में पीएचडी की पढ़ाई कर रही है।
घटना के बाद से गुस्साए छात्रों ने रखी यह मांग

इस घटना के बाद से धर्मशाला सेंट्रल यूनिवर्सिटी के शाहपुर कैंपस में छात्रों का गुस्सा कैंपस प्रशासन के साथ ही आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ फूटा है

यह भी पढ़ें 👉गढ़वाल सीट से बलूनी और टिहरी से माला राजलक्ष्मी शाह ने किया नामांकन, केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी व मुख्यमंत्री धामी रहे मौजूद।

गुस्साए छात्रों की मांग है आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए उसे जेल भेजने के साथ ही यूनिवर्सिटी से भी प्रोफेसर के पद से हटाया जाए छात्रों की नाराज़गी को देखते हुए यूनिवर्सिटी प्रशासन ने आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *