पौड़ी, गणेश गोदियाल के नामांकन में उमड़ा जनसैलाब।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पौड़ी

 देहरादून/ पौड़ी लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी गणेश
गोदियाल ने आज नामांकन किया है। लोकसभा चुनाव में उत्तराखंड की पांच सीटों पर अब तक 26 उम्मीदवार पर्चा भर चुके हैं। आज नामांकन का आखिरी दिन है।

यह भी पढ़ें 👉यहां सेंट्रल यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने छात्रा को होटल में यहां सेंट्रल यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने छात्रा को होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म। किया दुष्कर्म।

 गढ़वाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने नामांकन दाखिल किया। नामांकन के बाद वह रामलीला मैदान में जनसभा की जनसभा में लोगों की भीड़ को देख सभी दंग हैरान गये। वही भाजपा समेत अन्य दलों और निर्दलीय प्रत्याशियों ने भी नामांकन किया है पौड़ी के रामलीला मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमें स्टार प्रचारकों की जरूरत नहीं है। उत्तराखंड की जनता व संगठन के लोग ही उनके स्टार प्रचारक है।

यह भी पढ़ें 👉लोकसभा चुनाव के लिए उत्तराखंड में भाजपा ने प्रधानमंत्री सहित इन 40 स्टार प्रचारकों की सूची की जारी।

साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार 10 साल से है लेकिन इस कार्यकाल में अच्छे दिनों का क्या हुआ। इसके साथ उन्होंने काले धन पर भी भाजपा को आड़े हाथों लिया। कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने विदेशों से कालाधन लाने की बात कही थी साथ ही लोगों के खाते में 15-15 लाख रुपये आने का वादा किया था परन्तु आज तक न तो काला धन वापस आया न ही लोगों के खाते में 15 लाख रुपये आए।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में 29 व 30 मार्च को ओलावृष्टि के साथ आकाशीय बिजली गिरने को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट।

इसके अलावा उन्होंने भू कानून, मूल निवास अंकिता हत्याकांड समेत तमाम मुद्दों पर अपनी बात रखी। साथ ही पहले सीडीएस विपिन रावत की मौत की जांच पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि उनकी मौत कैसे हुई। इसका खुलासा नहीं हो पाया। इस दौरान पूर्व मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण, सुरेंद्र सिंह नेगी, नरेंद्रगर से पूर्व विधायक ओमगोपाल रावत, रणजीत रावत, प्रो. जीतराम, मनोज रावत आदि ने जनता को संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *