नैनीताल से सांसद प्रत्याशी अजय भट्ट ने किया नामांकन, भारी जनसमूह को देखकर गदगद मुख्यमंत्री धामी ने कहा होली मना ली 4 जून को दिवाली मनाने के लिए रहे तैयार।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि रुद्रपुर

 रूद्रपुर/ भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थन में बुधवार को गांधी पार्क में आयोजित नामांकन रैली में भारी जनसैलाब उमड़ पड़ा। रैली में भारी जनसमूह को देखकर मंच पर तैनात भाजपा के दिग्गजों के चेहरे भी खिल उठे। जनसभा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट समेत अन्य वरिष्ठ नेताओं का बड़ी माला पहनाकर स्वागत किया गया।भीड़ से खचाखच भरे गांधी मैदान में जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि यह चुनाव राज्य और देश की तकदीर बदलेगा। डबल इंजन की सरकार में अब तक जो फैसले हुए हैं उससे भी बड़े फैसले पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल में होंगे।

यह भी पढ़ें 👉पौड़ी, गणेश गोदियाल के नामांकन में उमड़ा जनसैलाब।

यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गांरटी है। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि जनता का एक एक वोट राज्य और देश की तकदीर बदलने का काम करेगा। सीएम धामी ने कहा कि हमारी जीत तय है अब प्रतियोगिता इस बात की है कि कौन सीट पर जीत का अंतर सबसे बड़ा होगा। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि इस सीट पर भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट का पांच लाख से अधिक मतों से जीतना तय है। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि मैं हर लोकसभा क्षेत्र में होकर आया हूं। लोग 19 अप्रैल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लोगों में इस बात को लेकर भारी उत्साह है कि तीसरी बार नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे।

यह भी पढ़ें 👉यहां सेंट्रल यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने छात्रा को होटल में यहां सेंट्रल यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने छात्रा को होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म। किया दुष्कर्म।

 मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि अजय भट्ट रिकार्ड मतों से लोकसभा में पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जो काम आगे करने हैं वो पहले ही बता चुके हैं। तीसरे कार्यकाल में और बड़े फैसले होने वाले हैं। भारत दुनिया की बहुत बड़ी शक्ति बनने वाला है। हम सब जानते है कि उत्तराखण्ड के साथ प्रधानमंत्री मोदी का जो लगाव है वो किसी से छिपा नहीं है। कोई ऐसा अवसर नहीं है जब उन्होंने उत्तराखण्ड का जिक्र नहीं किया है। उत्तराखण्ड और यहां के लोगों को प्रोत्साहित करने का काम प्रधानमंत्री लगातार कर रहे हैं। उत्तराखण्ड उनके हृदय में बसता है। इसी लिए आज उत्तराखण्ड में कई परियोजनाएं धरातल पर उतरी हैं। आज नरेन्द्र मोदी हर वर्ग को सशक्त बना रहे हैं उन्होंने हर वर्ग के उत्थान की गारंटी दी है। किसान, नौजवान, महिलाएं सबको सशक्त बनाने का काम किया जा रहा है। हमारा राज्य उनके मार्गदर्शन में हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री की प्रेरणा से हमने यूसीसी सबसे पहले लागू किया नकल विरोधी कानून बनाया, अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाकर सरकारी भूमि को मुक्त कराया गया है। मातृ शक्ति को नौकरी में तीस प्रतिशत आरक्षण दिया है। लखपति दीदी के रूप में आज महिलाएं आत्म निर्भर हो रही है। भाजपा सरकार ने दंगा रोकने के लिए कड़ा कानून बनाया है। इन्ही सब कार्यों के दम पर भाजपा राज्य में इस बार हैट्रिक बनायेगी। सीएम धामी ने कहा कि अभी आप लोगों ने होली मनाई है अब चार जून को दीपावली मनाने के लिए तैयार रहें। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि अजय भट्ट कर्मशील और जुझारू हैं वो लगातार यहां जनता के बीच रहे हैं और जनता के लिए हमेशा सर्वसुलभ हैं। मुख्यमंत्री धामी ने अजय भट्ट को भारी मतों से विजयी बनाने का आहवान किया।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में 29 व 30 मार्च को ओलावृष्टि के साथ आकाशीय बिजली गिरने को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट।

 भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आज पूरे विश्व में भारत का कद बहुत तेजी से बढ़ रहा है। पूरे देश में मोदी के नाम की लहर चल रही है। भट्ट ने धामी और संगठन का आभार जताते हुए कहा कि वह तो पहली बार के सांसद थे। फिर भी उन्हे इतना स्नेह दिया कि पहली लिस्ट में ही उनका नाम दे दिया गया। सभा में उपस्थित अपार जनसमूह से प्रसन्न भट्ट ने कहा कि आप लोगों के प्यार और स्नेह ने भी दिखा दिया है कि आगामी मतदान दिवस पर फूल वाला बटन दबाकर आप मोदी को तीसरी बाद प्रधानमंत्री बनाने जा रहे है। भट्ट ने अपने सम्बोधन के अन्त में कहा कि नैनीताल और ऊधम सिंहनगर की जनता का प्यार और स्नेह इसी तरह उन्हे मिलता रहे। खुले मंच से भट्ट ने ईश्वर से विनती करते हुए कहा कि प्रभु उन्हें काम, क्रोध, मद, लोभ, दंभ, पाखण्ड, दुष्कर्मी और ईष्या से बचाये रखे और उन्हे सुमति दे कि वह अपनी जनता के चरणों में रहकर उनकी दिन-रात सेवा करते रहे।

रैली में सैकड़ों लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता।

भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थन में गांधी पार्क में आयोजित नामांकन रैली में कुमांऊ भर से कांग्रेस सहित अन्य दलों को छोड़कर सैकड़ों लोगों ने भाजपा की सदस्यता ली। सभा में उत्तराखण्ड राज्य निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले प्रकाश चन्द्र आर्य और भवाली पालिका के पूर्व अध्यक्ष संजीव शर्मा ने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया। इसके अलावा गणेश राज, देवेश आनन्द आर्य, कैप्टन देव राम, पंकज कुमार, अनिल शर्मा, गोविन्द
लोहनी, देव कुमार वेद प्रकाश, लाल बाबू, दीप प्रकाश, दीपक, राम प्रसाद, प्रदीप, नरेश कुमार, विशाल कुमार, पुलकीत लोहनी, निखिल कुमार आदि समेत सैकड़ों लोगों ने भाजपा की सदस्यता ली।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में प्रधानाचार्यो की सीधी भर्ती मामले में आया नया अपडेट।

जनसभा में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमेश पोखरियाल, पूर्व सीएम विजय बहुगुणा, महामंत्री संगठन अजेय कुमार, दर्जा मंत्री बलराज पासी, कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा, पूर्व मंत्री बंशीधर भगत, रूद्रपुर विधयक शिव अरोरा, काशीपुर त्रिलोक सिंह चीमा, नैनीताल विधयक श्रीमती सरिता आर्या, भीमताल के विधयक राम सिंह कैड़ा, लालकुंआ विधयक डॉ- मोहन सिंह विष्ट, गोविन्द सिंह,, पूर्व मंत्री अरविंद पाण्डे, प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह विष्ट, प्रदेश मंत्री विकास शर्मा, खिलेन्द्र चौधरी, जिलाध्यक्ष कमल जिंदल, जिलाध्यक्ष गुंजन सुखीजा, प्रदीप बिष्ट, बलवंत भौर्याल, राकेश नैनवाल, विवेक सक्सेना, श्रीमति बेला तोलिया, शशांक रावत, समीर आर्य, इंतजार हुसैन, राकेश राणा, दिनेश आर्य, प्रताप विष्ट, चंदन बिष्ट, नवीन दुम्का, हरभजन सिंह चीमा, दान सिंह भण्डारी, गुरविंदर सिंह चंडोक, सुरेश भट्ट०, अनिल कुमार डब्बू, दीपक मेहरा, उत्तम दत्ता , दिनेश आर्य, खतीब अहमद, पूवर्म मेयर रामपाल सिंह, पूर्व मेयर श्रीमती उषा चौधरी, जोगेन्द्र रौतेला, दान सिंह रावत, डॉ प्रेम सिंह राणा, राजेश शुक्ला, राजेश कुमार, शैलेन्द्र मोहन 1, चन्दन बिष्ट, हिमांशु बिष्ट, ललित आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *