गढ़वाल सीट से बलूनी और टिहरी से माला राजलक्ष्मी शाह ने किया नामांकन, केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी व मुख्यमंत्री धामी रहे मौजूद।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

देहरादून/ टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी शाह तो गढ़वाल सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया। इस बीच भाजपा ने नामांकन रैली में अपनी पूरी ताकत दिखाई।

यह भी पढ़ें 👉यहां मन्दिर में चारों ओर फैला था खून ही खून फर्श पर पड़ा था पूजारी का शव, गला रेत कर पूजारी की कर दी निर्मम हत्या।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रत्याशियों के समर्थन में पहुंचे। टिहरी से भाजपा प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी शाह लक्ष्मी और गढ़वाल सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने अपना नामांकन किया। पौड़ी के रांसी पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत ने स्वागत किया।

यह भी पढ़ें 👉होली के दौरान स्कूटी पर सवार युवतियों ने की अश्लील हरकतें, विडियो वायरल होते ही पुलिस ने काटा भारी भरकर चालान।

यहां भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए मुख्यालय पहुंचे थे। बलूनी के समर्थन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक, गढ़वाल सांसद तीरथ रावत, कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल सहित कई भाजपा नेता नामांकन में पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *