नैनीताल पुलिस की तत्परता से दर्दनाक सड़क दुर्घटना में घायल एक परिवार के तीन पर्यटकों को किया रेस्क्यू, बचाई जान।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि नैनीताल:-

नैनीताल/ आज दिनांक 07.03.2023 की सायं को दिल्ली से कैंची धाम मंदिर के दर्शन करने आए तीन पर्यटक वापस लौट रहे थे। लौटते समय उनकी आई-20 कार अचानक काठगोदाम के गुलाबघाटी क्षेत्र में अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खाई में गिर गई। स्थानीय लोगों व राह चलते लोगों द्वारा काठगोदाम पुलिस को सड़क दुर्घटना की सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें 👉 : अल्मोड़ा >> बकरे को गुलदार ने बनाया अपना निवाला, 3 महीने पहले इसी क्षेत्र में 9 वर्षीय बच्चे को भी बनाया था निवाला, वन विभाग की कार्यशैली पर ग्रामीणों में रोष।

सूचना मिलते ही प्रमोद पाठक, थानाध्यक्ष काठगोदाम पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे। वहां पुलिस टीम द्वारा अपने अथक प्रयासों से वाहन में संवार एक परिवार के तीन लोग 1. मोहित मिश्रा पुत्र विजय शंकर निवासी डी-11, संजय मोहल्ला, भजनपुरा नोएडा दिल्ली। 2. प्रीति मिश्रा पत्नी मोहित 3. जितिशा मिश्रा पुत्र मोहित मिश्रा निवासी उपरोक्त को रेस्क्यू किया गया।

यह भी पढ़ें 👉 : चमोली, होली से से पहले पुलिस अधीक्षक चमोली ने लोगों के लगभग 18 लाख के खोए मोबाइल लौटाकर बिखेरी उनके चेहरों पर मुस्कान।

गंभीर रूप से घायल परिवार को थाने के सरकारी वाहन से ब्रज लाल अस्पताल हल्द्वानी लाकर तत्काल भर्ती कराया गया। जिन्हें उपचार कराकर उनकी जान बचाई जा सकी।

यह भी पढ़ें 👉 : यहां जलसंस्थान की की घोर लापरवाही के चलते नालियों का दूषित पानी पीने को मजबूर हैं लोग।

पुलिस टीम:-

1. फिरोज आलम, प्रभारी चौकी मल्ला काठगोदाम।

2. एएसआई मनोहर सिंह।

3. एएसआई अरविंद सिंह।

4. कानि0 लोकेश।

5. कानि0 संतोष।

6. कानि0 प्रमोद।

7. कानि0 करतार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *