चमोली, होली से से पहले पुलिस अधीक्षक चमोली ने लोगों के लगभग 18 लाख के खोए मोबाइल लौटाकर बिखेरी उनके चेहरों पर मुस्कान।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि चमोली

चमोली, होली से से पहले पुलिस अधीक्षक चमोली, होली से से पहले पुलिस अधीक्षक चमोली ने लोगों के लगभग 18 लाख के खोए मोबाइल लौटाकर बिखेरी उनके चेहरों पर मुस्कान। ने लोगों के लगभग 18 लाख के खोए मोबाइल लौटाकर बिखेरी उनके चेहरों पर मुस्कान।एसएसपी ने कहा आजकल के दौर में मोबाइल फोन हमारे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण उपकरणों में से एक है जिसके अचानक खो जाने से कुछ समय के लिए व्यक्ति का मन दुखी हो जाता है।

यह भी पढ़ें 👉 वन विभाग के दावे हर वर्ष निकलते हैं खोखले, पौड़ी जिले के चौमासूधार मे लोगों के घरो तक पहुंची वनाग्नि,

मोबाइल हमारी रोजमर्रा की जीवन शैली का अभिन्न हिस्सा बन गया है और ऐसे में अचानक से इसका खो जाना दैनिक जीवनचर्या के लगभग रुक जाने के समान है। पुलिस अधीक्षक द्वारा आम जनता के मोबाइल फोन गुमशुदगी होने की लिखित शिकायतों को गम्भीरता से लेते हुये त्वरित कार्यवाही करने हेतु मोबाइल रिकवरी सेल को आदेशित किया गया था।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, चमोली के जिलापंचायत उपाध्यक्ष ने पार्टी से दिया इस्तीफा।

पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन नताशा सिंह के कमाल के दिशा-निर्देशन में मोबाइल रिकवरी सेल प्रभारी नवनीत भंडारी की पुलिस टीम के अद्भुत समन्वय द्वारा दिन-रात अथक प्रयासों से गुमशुदा हुए मोबाइल फोन के IMEI नम्बरों को सर्विलांस में लगाकर विभिन्न स्थानों से विभिन्न कम्पनियों के कुल 40 एक्टिव मोबाइल फोन बरामद किए गए।

पुलिस टीम

यह भी पढ़ें 👉 पहुंचे थे शिकार करने, बन बैठे खुद शिकार, 8 घंटे तक एक साथ बंद रहे गुलदार व कुत्ता, वन विभाग ने दोनों को किया रेस्क्यू।

1- उ0नि0 नवनीत भण्डारी (प्रभारी मोबाइल रिकवरी सेल)

2- कां0 चन्दन नागरकोटी (मोबाइल रिकवरी सेल)

3- कां0 राजेन्द्र सिंह रावत (मोबाइल रिकवरी सेल)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *