भारी पड़ा होली का जश्न मनाना, बीटेक के 2 छात्रों सहित 4 युवकों की मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि टिहरी गढ़वाल:-

टिहरी गढ़वाल/ ऋषिकेश, बीटेक के दो उदीयमान छात्रों की मौत से होली की खुशियां मातम में बदल गईं। ऋषिकेश के शिवपुरी नमामि गंगे घाट में दो युवक पटना वाटरफॉल में और एक जनपद टिहरी के थाना देवप्रयाग में एक कुल चार युवक नहाने के दौरान डूब गये। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने खोज एवं बचाव अभियान शुरू किया। परन्तु तीनों का कुछ भी पता नहीं चल पाया।

यह भी पढ़ें 👉 बागेश्वर जिले के बहुली के जंगलों में लगी भीषण आग, बहुत भारी मात्रा में हुआ वन सम्पदा का नुक़सान।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक नैनीताल शिक्षण संस्थान के बीटेक के दो छात्र साथियों सहित होली का जश्न मनाने ऋषिकेश की मुनीकीरेती थाना क्षेत्र के अंतर्गत शिवपुरी आए थे। बताया जा रहा है कि शिवपुरी नमामि गंगे घाट पर नहाते समय दो छात्र पानी की तेज बहाव में डूबने लगे।

यह भी पढ़ें 👉 यहा होली के दिन आगे पीछे पुलिस लिखा सफारी कार ने उड़ाया स्कूटी सवार युवतियों को, एक की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत, एक की स्थिति गंभीर।

जब तक साथी उन्हें बचाते वे पानी की गहराई में ओझल हो गए। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने देर शाम तक नदी में खोज एवं बचाव अभियान चलाया। परन्तु उन दोनों का कुछ पता नहीं चल पाया।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड के मैदान से लेकर पर्वतीय क्षेत्रों के इन 8 जिलों में होगी झमाझम बारिश।

एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सिंह सजवाण ने लापता बीटेक छात्रों की पहचान 22 वर्षीय आदित्य राज निवासी कोलकाता, पश्चिम बंगाल और उत्कर्ष निवासी आगरा, उत्तर प्रदेश के रूप में की है। उन्होंने बताया कि दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस ने दोनों की गंगनहर में तलाश की परन्तु उनका कुछ पता नहीं चल सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *