रुद्रप्रयाग में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार एक की मौत एक गंभीर घायल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि रुद्रप्रयाग

रुद्रप्रयाग/ जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है यहां एक वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा समाया इस हादसे में 24 साल के युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू किया और हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में यहां जंगल में आग लगाने वाले ब्यक्ति को वन विभाग की टीम ने किया गिरफतार, भारतीय वन अधिनियम के तहत दर्ज किया मुकदमा।

पुलिस के प्राप्त जानकारी के मुताबिक हादसा रविवार देर रात का बताया जा रहा है बताया जा रहा है कि रुद्रप्रयाग- ग्वेफड़- भुनका मोटरमार्ग पर वाहन संख्या यूके 07 टीबी-8937 रुद्रप्रयाग से आ रहा था इसी बीच रास्ते में भुनका के समीप ड्राइवर का वाहन से नियंत्रण खो गया और वाहन बेकाबू होकर सीधे खाई में जा समाया।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में यहां नाबालिग के अपहरण करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफतार, नाबालिग को भेजा नारी निकेतन।

हादसे की जानकारी पुलिस को सुबह लगी। बताया जा रहा है कि सुबह स्कूल जा रहे बच्चों को खाई में गिरी हुई कार दिखाई दी। उन्होंने इसके बारे में ग्रामीणों को बताया जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें 👉दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज की केजरीवाल की अंतरिम जमानत, लगाया जूर्माना।

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम खाई में उतरी और वाहन सवार लोगों का रेस्क्यू किया। पुलिस ने बताया कि वाहन में दो लोग सवार थे जिसमें से एक की मौत हो चुकी थी। मृतक की शिनाख्त 24 वर्षीय प्रीतम सिंह निवासी भुनका के रूप में हुई है जबकि 35 वर्षीय सूरज सिंह निवासी भुनका गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे जिला हॉस्पिटल रुद्रप्रयाग में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें 👉रानीखेत में यात्रियों से मनमाना किराया वसूल रहे हैं टैक्सी ड्राइवर, पुलिस प्रशासन मौन, पुलिस की कार्यप्रणाली पर शंका।

एसडीआरएफ टीम ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन से शव निकालकर स्ट्रेचर के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुंचाया और पुलिस के हवाले कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *