उतराखंड में यहां कार समाई गहरी खाई में 6 लोगों की मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि टिहरी

 टिहरी/ टिहरी गढ़वाल में एक बड़ा हादसा हुआ है. दिल्ली-यमनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर यमुना नदी में जा समाई कार में सवार 6 लोगों की मौत हो गई ऑल्टो कार सवार सभी लोग मोरी जनपद उत्तरकाशी के रहने वाले थे घटना मंगलवार देर रात की है परन्तु पुलिस को बुधवार शाम को हादसे की सूचना मिली।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां विजिलेंस ने पटवारी व उसके सहयोगी को 7000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफतार।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कार सवार सभी लोग मंगलवार को मोरी से देहरादून के लिए निकले थे देर रात कार जैसे ही टिहरी के अगलाड़ पुल के समीप पहुंची तो चालक कार से नियंत्रण खो बैठा और कार खाई में जा समाई कार से 6 लोग सवार थे सभी की हादसे में दर्दनाक मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉 मुख्यमंत्री धामी की अध्यक्षता में कैबिनेट की मीटिंग हुई समाप्त इन प्रस्तावों पर लगी मुहर।

 तहसीलदार धनौल्टी, नैनबाग राजेंद्र प्रसाद ममगाईं ने बताया कि थाना कैम्पटी के अंतर्गत दिल्ली-यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग अगलाड़ पुल के नजदीक आल्टो कार संख्या UK07DT9647 मंगलवार रात को यमुना नदी में जा समाई रात में कार गिरने का किसी को भी पता नहीं चल पाया बुधवार को घटना का पता तब चला जब परिजनों द्वारा फोन पर संपर्क किया गया परन्तु कार सवार लोगों से संपर्क नहीं हो पाया जिसके बाद खोजबीन कर रहे परिजनों के द्वारा स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई पुलिस के द्वारा सूचना मिलते ही सर्च अभियान चलाया गया।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां 3 महिलाओं को अपना निवाला बनाने वाले बाघ को किया गया ट्रेंकुलाइज।

बुधवार को दोपहर बाद घटना की जानकारी आस-पास के लोगों ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची एसडीआरएफ-पुलिस टीम के द्वारा मृतकों के शवों को नदी से निकाला गया घटना के संबंध में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी गहरा दुख जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *