चमोली, जिले के इस विधालय के प्रधानाध्यापक पर लगे बच्चों के शारीरिक शोषण करने के गंभीर आरोप, बच्चों ने बताई आपबीती।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि चमोली

 चमोली/ उत्तराखंड के चमोली से हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश आया है। यहां राजकीय जूनियर हाईस्कूल सिमल्ट के प्रधानाध्यापक पर बच्चों ने शारीरिक शोषण करने के आरोप लगाए हैं। इसका एक वीडियो सामने आया है।

यह भी पढ़ें 👉 पांच दिन से लापता रिटायर्ड एएसपी के बेटे की जैकेट मिली टिहरी झील में, परिजनों को सता रही है अनहोनी की आंशका।

जिसमें छात्र- छात्राएं अपनी आपबीती सुना रहे हैं।

प्रधानाध्यापक पर लगे बच्चों के शारीरिक शोषण करने के आरोप

चमोली के राजकीय जूनियर हाईस्कूल सिमल्ट के छात्र- छात्राओं ने प्रधानाध्यापक पर शारीरिक शोषण करने कक आरोप लगाया हैं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक छात्र बता रहा है कि कैसे प्रधानाध्यापक उनके साथ अनैतिक हरकतें करता था। जिस कारण वो चार दिनों से स्कूल ही नहीं गया। इसके साथ ही छात्र ने प्रधानध्यापक पर गाली-गलौज करने के आरोप भी लगाए हैं।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां रिटायर्ड अध्यापक के घर पर बाइक सवार बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग।

 छात्राओं ने अनैतिक हरकतें करने का भी आरोप लगाया है। स्कूल की छात्रा का कहना है कि प्रधानाध्यापक के घर जब वो दूध देने गई तो प्रधानाध्यापक ने उसके साथ अश्लील हरकतें की। घटना के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश है बच्चों द्वारा अपने परिजनों को सच बताए जाने के बाद से परिजनों के साथ ही ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश है।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां एक परिवार को भारी पड़ा पड़ोसी युवक पर भरोसा करना, नाबालिग हुई गर्भवती।

ग्रामीणों का कहना है कि शिक्षा के मंदिर में बच्चों के साथ ऐसा व्यवहार कैसे हो सकता है। ग्रामीणों में आरोपी प्रधानाध्यापक के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा भरा हुआ है। इसका वीडियो के वायरल होने के बाद मामले में कार्रवाई की मांग की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *