उत्तराखंड में यहां रिटायर्ड अध्यापक के घर पर बाइक सवार बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हरिद्वार

 रुड़की/ यहां एक रिटायर्ड अध्यापक के घर के बाहर बाइक सवार तीन युवक ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दुसरी ओर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले हैं।

यह भी पढ़ें 👉 मृतक वन क्षेत्राधिकारी के बेटे ने वन विभाग के अधिकारियों पर गंभीर आरोप, कहा पिता को मिली इमानदारी की सजा।

जिला अध्यक्ष भाजपा युवा मोर्चा रुड़की ने शास्त्री नगर स्थित गली नंबर 8 में बृजेश पाल जो कि रिटायर्ड शिक्षक हैं उनका आवास है। बताया गया है कि शाम लगभग साढ़े तीन बजे एक बाइक पर सवार तीन युवक उनके घर के पास आए और घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। घटना को अंजाम देकर युवक मौके से फरार हो गए। बृजेश पाल के पुत्र के मुताबिक बाईक सवारों ने छह राउंड फायरिंग की है।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां एक परिवार को भारी पड़ा पड़ोसी युवक पर भरोसा करना, नाबालिग हुई गर्भवती।

 उन्होंने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है आखिर उनके घर पर फायरिंग क्यों की गई है इसका कोई कारण समझ नही आ रहा है। वहीं फायरिंग की घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पुलिस को दी गई सूचना के बाद गंग नहर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए

यह भी पढ़ें 👉 बागेश्वर, बस व बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में युवक गंभीर घायल।

और शिक्षक व उनके परिवार से जानकारी ली इसके साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ की।व ही कुछ पुलिस कर्मचारी सीसीटीवी कैमरे भी खंगालने में लगे हैं इसके साथ ही चेकिंग अभियान चलाया गया है। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *