पांच दिन से लापता रिटायर्ड एएसपी के बेटे की जैकेट मिली टिहरी झील में, परिजनों को सता रही है अनहोनी की आंशका।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि टिहरी

 टिहरी/ राज्य के टिहरी से बड़ी खबर आ रही है बताया जा रहा है कि यहां पांच दिन से लापता चल रहे युवक की जैकेट टिहरी झील में मिली है जैकेट रिटायर एएसपी भरत सिंह भंडारी का बेटा अजय भंडारी की बताई जा रही है। ऐसे में अब अजय की झील में तलाश की जा रही है। वहीं दुसरी ओर परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस प्रशासन से जांच की मांग की है।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां रिटायर्ड अध्यापक के घर पर बाइक सवार बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग।

 मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक टिहरी जिले के पड़िया गांव निवासी रिटायर्ड एएसपी भरत सिंह भंडारी का बेटा अजय भंडारी बीते पांच दिन से लापता है। बताया जा रहा है कि बीती 8 दिसंबर को अजय कार से देहरादून से टिहरी के लिए निकला था। अजय भंडारी के घर में उसका एक साल का बेटा, बेटी और पत्नी के साथ माता- पिता हैं। दोपहर लगभग 1 बजे के उसकी कार ने लच्छीवाला टोल प्लाजा पार किया था। जिसकी सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई। उसके बाद रात लगभग 9:30 बजे उसकी कार डोबरा चांठी पुल के समीप सीसीटीवी में उप्पू की ओर जाते हुए दिखाई दिया।

यह भी पढ़ें 👉 मृतक वन क्षेत्राधिकारी के बेटे ने वन विभाग के अधिकारियों पर गंभीर आरोप, कहा पिता को मिली इमानदारी की सजा।

परन्तु उसके बाद से वह कहां गया कुछ पता नहीं चला।
बताया जा रहा है कि अजय ने आखिरी बार अपनी पत्नी से फोन पर बात की थी और घर आने की बात कही थी। परन्तु वह घर नहीं पहुंचा। तबसे परिजन अजय की तलाश में जुटे है। परिजनों ने देहरादून के पटेलनगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जब परिजन खोजबीन करते हुए स्यांसू पुल के समीप पहुंचे तो वहां पर अजय की कार खड़ी मिली। जबकि उसकी जैकेट झील में पड़ी मिली। जिससे उन्हें अब अनहोनी की आशंका सता रही है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *