अंकिता हत्याकांड, भर्ती घपला, व अडानी मुद्दे को लेकर, 13 मार्च को कांग्रेस करेगी भराड़ीसैंण में विधानसभा का घेराव।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

देहरादून/ गैरसैंण में बजट सत्र के पहले ही दिन मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने विधानसभा घेराव करने का निर्णय किया है। कांग्रेस भर्ती घपला, अंकिता हत्याकांड और अडाणी मामले को लेकर प्रदर्शन करेगी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने बताया कि केंद्र से लेकर राज्य की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर नाकाम हो रही है।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड, महिला कांग्रेस का बेतहाशा बढ़ रही मंहगाई के खिलाफ अनुठा प्रदर्शन, सड़क पर चुल्हा जलाकर पकाई रोटी।

युवा, महिलाएं, कर्मचारी वर्ग सरकार के खिलाफ आंदोलनरत हैं। इसलिए सरकार को जगाने के लिए कांग्रेस बजट सत्र के पहले ही दिन गैरसैंण में विधानसभा घेराव करेगी। इसमें पार्टी के प्रमुख नेताओं के साथ ही सभी विधायक मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें 👉 बागेश्वर, हथकरघा हस्तशिल्प और लघु उधोग क्षेत्र में कार्यरत उधमीयो को किया जाएगा पुरस्कृत, जिलाधिकारी की अध्यक्षता में हुए चयनित।

उन्होंने कहा कि पार्टी राज्य सरकार से जुड़े मुख्य रूप से भर्ती घोटाला, अंकिता भंडारी हत्याकांड, महिला सुरक्षा जबकि केंद्र सरकार से जुड़े अडाणी मामला, महंगाई को लेकर प्रदर्शन करेगी।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, अभियंताओं ने एकमत होकर किया एलान, निर्माण कार्यों में राजनीतिक हस्तक्षेप नहीं किया जाएगा बर्दाश्त।

बजट सत्र आगामी 13 मार्च से शुरू हो रहा है। माहरा ने कहा कि सरकार ने गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी का दर्जा देने के नाम भी छलावा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *