श्रीनगर में बाइक सवार दो युवक मोटरसाइकिल सहित समाए खाई में, दोनों अस्पताल में उपचाराधीन।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पौड़ी

श्रीनगर/ बुगाणी सडक पर दो युवक बाइक सहित सीधे खाई में जा समाए जिसमें दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए गनीमत रही कि बाइक गहरी खाई में नहीं गिरी जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस के साथ ही एंबुलेंस को दी परन्तु पुलिस के पहुंचने से पहले स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू करके घायलों को 108 के जरिए अस्पताल भेज दिया जहां पर दोनों उपचाराधीन है।

यह भी पढ़ें 👉 सुबह-सुबह गर्मपानी में कार हुई दुर्घटनाग्रस्त अल्मोड़ा निवासी युवक की मौके पर ही हुई मौत।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दो युवक बाइक पर सवार होकर गाणी रोड से श्रीनगर के लिए आ रहे थे इसी बीच उन्होंने बाइक से अपना नियंत्रण खो दिया जिससे दोनों बाइक के साथ ही खाई जा गिरे जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय तेज बारिश हो रही थी इस हादसे में दोनों युवक चोटिल हो गए स्थानीय लोगों की मदद से बाइक सवारों को 108 की मदद से अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों की देखरेख में दोनों उपचाराधीन है।

यह भी पढ़ें 👉 स्वर्गीय चंदन रामदास व इंद्रा ह्रदेश को लेकर क्यों भिड़ गए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, दिवंगत चंदन रामदास की बचाई जा सकती थी जान करन माहरा।

स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस स्थान पर यह हादसा हुआ है वहां पर आए दिन कोई न कोई हादसा होता रहता है वहां सड़क पर तेज ढलान भी है इसके अलावा सड़क के किनारे कोई पैराफिट भी नहीं है ऐसे में कई बार बाइक सवार खाई में गिर जाते हैं।

यह भी पढ़ें 👉 केदारनाथ विधायक शैला रानी रावत क्यों ख़फ़ा है अपनी ही सरकार की व्यवस्थाओं से।

उन्होंने मांग की है कि लोक निर्माण विभाग को सड़क किनारे पैराफिट लगाने चाहिए इस मार्ग पर काफी वाहनों की आवाजाही रहती है पैराफिट लगने से हादसों पर लगाम लगाई जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *