सुबह-सुबह गर्मपानी में कार हुई दुर्घटनाग्रस्त अल्मोड़ा निवासी युवक की मौके पर ही हुई मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि नैनीताल

नैनीताल/ नैनीताल जिले में एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस के साथ एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर कार चालक के शव को बरामद कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा विधानसभा की खस्ताहाल सड़कों के डामरीकरण व अधूरी सड़कों के निर्माण की मांग को लेकर कल मुख्य अभियंता के कार्यालय में धरना देंगे पूर्व दर्जा मंत्री कर्नाटक।

चौकी प्रभारी खैरना दिलीप कुमार से प्राप्त जानकारी के मुताबिक खैरना चौकी पुलिस को आज सोमवार सुबह करीब 7:00 बजे गरमपानी के समीप एक कार नदी में दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुँची पुलिस व एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर चालक के शव को बरामद किया।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, जिला योजना समिति की बैठक संपन्न रुपया 6919.49 लाख की जिला योजना को अनुमोदित।

बताया जा रहा है कि कार चालक के पास से ड्राइविंग लाइसेंस बरामद हुआ है जिसमें कार चालक की शिनाख्त अल्मोड़ा के खजांची मोहल्ला के रहने वाले कमल कुमार वर्मा पुत्र बीएल वर्मा के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें 👉 केदारनाथ विधायक शैला रानी रावत क्यों ख़फ़ा है अपनी ही सरकार की व्यवस्थाओं से।

इधर पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है। चौकी प्रभारी का कहना है कि प्रथम दृष्टया से कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी होगी परन्तु कार दुर्घटनाग्रस्त होने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *