बागेश्वर, कपकोट क्षेत्र में महिला ने अपने पति की निर्मम हत्या, पुलिस जुटी जांच में।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

बागेश्वर/ बागेश्वर जिले के कपकोट में एक महिला ने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। पति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक के भाई द्वारा भाभी के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड की इन दुकानों में अब नहीं बिकेगी शराब।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात कपकोट के किरौली निवासी धीरेंद्र कांडपाल उम्र 43 वर्ष और उसकी पत्नी मुन्नी देवी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी बीच पत्नी ने पति के सिर पर पत्थर से जबरदस्त वार कर दिया। वार इतना जबरदस्त था कि धीरेंद्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह भी पढ़ें 👉 यहां देखते ही देखते आग का गोला बन गई कार।

आज मृतक के भाई बसंत कांडपाल ने कपकोट थाने में वारदात की जानकारी देते हुए भाभी मुन्नी देवी पर भाई की हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर सौंपी। थानाध्यक्ष कैलाश सिंह बिष्ट ने बताया कि मामले में धारा 304 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉 खनन निदेशक एसएल पैट्रिक निलंबित, पढ़िए पूरी ख़बर।

पति-पत्नी के बीच विवाद किस बात को लेकर हुआ इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि मृतक मजदूरी करके परिवार का भरण-पोषण करता था। परिवार का वही एकमात्र कमाने वाला व्यक्ति था। मृतक की चार लड़कियां हैं। बड़ी पुत्री की शादी हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *