स्वर्गीय चंदन रामदास व इंद्रा ह्रदेश को लेकर क्यों भिड़ गए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, दिवंगत चंदन रामदास की बचाई जा सकती थी जान करन माहरा।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

देहरादून/ कांग्रेस लगातार उतराखंड में स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े करती रही हैं ऐसे में हाल में मंत्री चन्दन राम दास का निधन हो गया तो सवाल ये भी उठने लगा कि मंत्री को एयर एम्बुलेंस नहीं दी गई

यह भी पढ़ें 👉 सुबह-सुबह उतराखंड का यह शहर थरथराया गोलियों की तड़तड़ाहट से, एक युवक की हुई निर्मम हत्या।

मांगने के बावजूद इसके लिए नगरिक उड्डयन विभाग के दो अधिकारियों पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

हालांकि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के मुताबिक कांग्रेस के नेता जिस तरह से गलत सवाल खडे कर रहे हैं इससे मृत व्यक्ति के निधन पर सवाल खड़े करना कहाँ तक ठीक हैं

यह भी पढ़ें 👉 केदारनाथ विधायक शैला रानी रावत क्यों ख़फ़ा है अपनी ही सरकार की व्यवस्थाओं से।

उनके अनुसार उन्होंने तो इंद्रा ह्रदेश को भी एयर एंबुलेंस दी थी ये बेवजह बात करके केवल माहौल ख़राब करने का काम कर रहे हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने सवाल खड़े करते हुए कहाँ कि अगर समय पर चन्दन राम दास को एयर एम्बुलेंस मिल जाती तो उनकी जान बचाई जा सकती थी उनके मुताबिक उनके परिवार के लोग सवाल खडे कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में फिलहाल चारधाम यात्रा पर लगा विराम, केदारनाथ में लगातार बर्फबारी जारी, एडवाइजरी की गई जारी।

वही महेंद्र भट्ट ने इंदिरा हिर्दयेश को एयर एम्बुलेंस देने के बयान पर करन महारा बोले लगता हैं महेंद्र भट्ट को पता नहीं हैं कि इंदिरा हिर्दयेश का निधन कैसे हुआ उनके अनुसार दिल्ली के उत्तराखंड भवन में ही उनका निधन हो गया था उन्हें एयर एम्बुलेंस कि जरूरत तक नहीं पड़ी थी महेंद्र भट्ट बेवजह झूठ ना बोले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *