सुबह-सुबह उतराखंड का यह शहर थरथराया गोलियों की तड़तड़ाहट से, एक युवक की हुई निर्मम हत्या।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि नैनीताल

नैनीताल/ रामनगर में एक युवक की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई। युवक का शव पुलिस को सुबह सड़क किनारे पड़ा मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अस्पताल पहुंचे युवक के परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी करने की मांग को लेकर हंगामा किया। स्थिति को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉 केदारनाथ विधायक शैला रानी रावत क्यों ख़फ़ा है अपनी ही सरकार की व्यवस्थाओं से।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामनगर के चोरपानी रोड पर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यहां पुलिस को सुबह लगभग 5 बजे युवक का शव सड़क किनारे पड़े मिलने की सूचना मिली थी। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो युवक की शिनाख्त 27 वर्षीय अरविंद उर्फ पप्पी सागर के रूप में हुई मृतक युवक टाढ़ का निवासी था।

यह भी पढ़ें 👉 यहां फैक्ट्री में गैस लीक होने से 4 लोगों की मौत 7 लोग हुए बेहोश।

युवक के शव को लेकर पुलिस नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंची।यहां युवक के परिजन भी पहुंचे और उनके द्वारा जमकर हंगामा भी किया गया। उन्होंने अज्ञात आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। मामले में स्थानीय लोगों के द्वारा बताया गया कि तड़के सुबह 3 बजे लगभग उन्हें गोली चलने की आवाज सुनाई दी।पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और हत्यारों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉 केदारनाथ के लिए कल होगी हेलीकॉप्टर टिकटों की बुकिंग, 7 मई से आगे के मिलेंगे टिकट।

इधर कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया है कि युवक को दो गोली लगी हुई थीं। लोगों का कहना है कि उन्होंने तड़के तीन बजे गोली चलने की आवाज सुनी थी। बताया कि सुबह पांच बजे सड़क पर शव पड़े होने की सूचना मिली थी। पुलिस अज्ञात आरोपियों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *