उत्तराखंड, यहां सड़क हादसे में, 3 बच्चों की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि टिहरी

टिहरी/ जिले से दुखद हादसे की खबर सामने आई है जिले के प्रताप नगर के लम्बगांव क्षेत्र के ग्राम पुजार के समीप। वाहन दुर्घटना की खबर सामने आई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक लमगांव पुजार गांव के नजदीक एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दुर्घटनाग्रस्त क्षेत्र के लिए चोण्ड से एम्बुलेंस रवाना हुई। बताया जा रहा है इस हादसे में 3 बच्चों की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉 केदारनाथ के दर्शनों के लिए श्रद्धालुओं में गज़ब का उत्साह, एक ही दिन में हेली सेवा टिकटों की बुकिंग हुई फुल।

उत्तराखंड एसडीआरएफ टीम के साथ स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा सर्च रेस्क्यू किया गया। और तीन बच्चों के शवों को रेस्क्यू किया गया है। ड्राइवर लापता बताया जा रहा है।अंधेरा होने के चलते सर्च ऑपरेशन में दिक्कत आ थी घटना से क्षेत्र में गमगीन माहौल हो गया है वहीं लापता चालक का फिलहाल पता नहीं चल पाया।यह दर्दनाक सड़क हादसा टिहरी गढ़वाल जिले के प्रतापनगर ब्लाक के पुजार गांव मोटर मार्ग पर हुआ यहां एक पिकअप वाहन संख्या UK 07 CC 2261 रेत लेकर जा रहा था।

यह भी पढ़ें 👉 रानीखेत, प्रमुख वन संरक्षक ने फोरेस्ट फायर मॉडन क्रू स्टेशन का किया निरीक्षण।

पुजार गांव से कुछ दूर पहले पिकअप अनियंत्रित होकर लगभग 500 मीटर गहरी खाई में समा गई। जिससे पिकअप के परखच्चे उड़ गए वहीं वाहन में सवार तीनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये तीनो बच्चे क्रिकेट खेलकर लौट रहे थे

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों से पलायन की रफ्तार बडती जा रही है, पौड़ी और अल्मोड़ा से हो रहा है सबसे ज्यादा पलायन।

 और रास्ते में पिकअप वाहन मिलने पर लिफ्ट लेकर उसमें चढ़ गए थे।

मृतकों की पहचान

11 वर्षीय गौरव पुत्र मनोज व्यास निवासी पुजार गांव, टिहरी,
10 वर्षीय शंकर पुत्र धर्मानन्द, निवासी पुजार गांव, टिहरी
14 वर्षीय अखलेश पुत्र प्रकाश लाल, निवासी पुजार गांव, टिहरी के रूप में हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *