यहां चलती बस से मजदूर को कंडक्टर ने फैंका नीचे, मजदूर की कुचलकर हुई दर्दनाक मौत, कंडक्टर ड्राइवर हुए बस को छोड़कर फरार।

न्यूज़ 13 ब्यूरो

 बरेली/ उत्तर प्रदेश के बरेली में दिल को दहलाने वाली घटना सामने आई है जहां जयपुर जा रहे मजदूर को मामूली विवाद में डबल डेकर बस के कंडक्टर ने चलती गाड़ी से नीचे फेंक दिया। मजदूर की बस के पहिए से कुचलकर मौके पर ही मौत हो गई। मजदूर की मौत के बाद ड्राइवर और कंडक्टर बस को छोड़कर फरार हो गए। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीलीभीत जनपद के जहानाबाद थाना क्षेत्र के रामनगर गांव के रहने वाले विजयपाल दीपावली पर अपने घर आए थे और वे अपने घर से राजस्थान के जयपुर में मजदूरी करने जा रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां घंटों वाहन के नीचे दबा रहा चालक, बमुश्किल 6 घंटे बाद निकाला बाहर, तब तक चालक की हो चुकी थी मौत।

बताया जा रहा है कि विजयपाल अपने परिवार पत्नी व भतीजे के साथ वह एक निजी बस से जयपुर के लिए निकले और देर रात बस बरेली पहुंची तो विजयपाल को रास्ते में लघु शंका लगी तो उन्होंने कंडक्टर से बस रोकने को कहा तो उसने बस रोकने से इनकार कर दिया। जब विजयपाल जिद करने लगे तो कंडक्टर ने बरेली के पीलीभीत बाईपास के थाना क्षेत्र संजय नगर मोड़ पर उसे धक्का दे दिया। जिसके बाद बस के पिछले पहिए के नीचे आने से विजयपाल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉 मणिपुर में जबरदस्त खुन खराबा कम से कम 13 लोगों की निर्मम हत्या।

विजयपाल को जमीन पर खून से लथपथ पड़ा देख उनकी पत्नी के होश उड़ गए और तुरंत ही उन्होंने राहगीरों की सहायता से पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं कंडक्टर और ड्राइवर बस को मौके पर छोड़कर फरार हो गये। पुलिस ने मजदूर के परिवार की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है। मजदूर की मौत होने के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया और गुस्साई भीड़ ने बस पर पथराव कर दिया। वहीं परिवार वाले व साथी कंडक्टर और चालक की गिरफ्तारी की मांग करते रहे और उन्होंने हंगामा भी किया। पुलिस ने जैसे तैसे उन्हें समझाकर शांत कराया।

यह भी पढ़ें 👉 पुलिस महकमे के लिए दुःखद खबर छुट्टी पर अपने घर गए रानीखेत के सीओ का आकस्मिक निधन।

इधर मृतक के भाई का आरोप है कि मजदूर का सामान और उसका मोबाइल भी गायब है। पुलिस ने मोबाइल को सर्विलेंस पर लगवाने की बात कही है। वहीं थाना बारादरी के थाना प्रभारी अमित पांडे ने बताया कि मजदूर के परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया गया है और परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *