उत्तराखंड में यहां घंटों वाहन के नीचे दबा रहा चालक, बमुश्किल 6 घंटे बाद निकाला बाहर, तब तक चालक की हो चुकी थी मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि टिहरी

टिहरी/ ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर पाली पुलिया के समीप हुई दुर्घटना में ट्राले के नीचे दबे चालक की मौत हो गई। चालक लगभग छह घंटे तक ट्राले के नीचे दबा रहा। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने उसे मशक्कत के बाद बाहर निकाला परन्तु बेस अस्पताल में पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉 बड़ी खबर, इस मामले में नैनीताल हाईकोर्ट ने राज्य सरकार, वन विभाग व रेलवे को दिए सख्त निर्देश मांगी जांच रिपोर्ट।

देर शाम गौचर से ऋषिकेश जा रहा ट्राला देवप्रयाग से सात किमी आगे पाली पुलिया के समीप अनियंत्रित होकर अलकनंदा नदी की ओर खाई में पलट गया। जिसमें चालक दीपचंद निवासी आंबेडकर नगर यूपी ट्राले के नीचे दब गया।
सूचना पर प्रभारी थानाध्यक्ष अनिरुद्ध मैठाणी पुलिस व एसडीआरएफ टीम के साथ मौके पर पहुंचे। चालक को निकालने के लिए रेलवे की निर्माण कंपनी से हाइड्रा मशीन व क्रेन मंगवाई गई। कई घंटे इंतजार के बाद तो मशीन और क्रेन पहुंची परन्तु इनसे भी दीपचंद को नहीं निकाला जा सका।

यह भी पढ़ें 👉 चमोली, जिले की इन घाटियों में बर्फबारी के बाद खूबसूरत हुए नजारे, रात में माइनस में पहुंच रहा है पारा।

इसके बाद पुलिस, एसडीआरएफ टीम व स्थानीय ग्रामीणों द्वारा मिट्टी खोदकर चालक का आधा शरीर ही बाहर निकाला जा सका। बाद में कटर से ट्राले के हिस्से को काटकर चालक को किसी तरह बाहर निकाला गया। थानाध्यक्ष अनिरूद्ध मैठाणी ने बताया कि गंभीर रूप से घायल चालक को बेस अस्पताल श्रीनगर मे भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई। वहीं बेस अस्पताल के एमएस डॉ. अजेय विक्रम सिंह ने बताया दीपचंद को अस्पताल लाया गया था लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *