चमोली, जिले के देवाल विकास खंड में तीन दिवसीय अमर शहीद मेले की तैयारियां हुई पूरी।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि चमोली

 देवाल/ चमोली जिले के देवाल विकास खंड के सैनिक बाहुल्य गांव सवाड में आयोजित होने वाले तीन दिवसीय अमर शहीद सैनिक मेले की सभी तैयारियां मेला कमेटी ने पूरी कर ली है। मेला सात से नौ दिसम्बर तक आयोजित किया जाएगा। मेले के सफल संचालन के लिए पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। मेले के उद्घाटन के लिए राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी को आमंत्रित किया है।

यह भी पढ़ें 👉 यहां चलती बस से मजदूर को कंडक्टर ने फैंका नीचे, मजदूर की कुचलकर हुई दर्दनाक मौत, कंडक्टर ड्राइवर हुए बस को छोड़कर फरार।

मंगलवार को मेला कमेटी की बैठक मेला कमेटी के अध्यक्ष आलम सिंह बिष्ट की अध्यक्षता में हुई। जिसमें सैनिक शहीद मेले की रूपरेखा तैयार की गई। जिसमें अलग-अलग स्कूलों के छात्रों, महिला और युवक मंगल दलों के सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति, राज्य स्तरीय विभिन्न कला मंचों के कलाकार अपनी प्रस्तुतियां देंगे। मेले के पहले दिन मुख्य अतिथि की ओर से झण्डा रोहण और शहीद स्मारक पर शहीदों को पुष्पांजलि और श्रद्धांजलि दी जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां घंटों वाहन के नीचे दबा रहा चालक, बमुश्किल 6 घंटे बाद निकाला बाहर, तब तक चालक की हो चुकी थी मौत।

मेले में मुख्यमंत्री को आमंत्रित करने के लिए क्षेत्रीय विधायक भूपाल राम टम्टा की अगवाई में मेला कमेटी के अध्यक्ष आलम सिंह देहरादून में मिले व आमंत्रण पत्र दिया है। बैठक में मेला कमेटी के उपाध्यक्ष नंदन सिंह धपोला, जिला पंचायत सदस्य आशा धपोला, ग्राम प्रधान कंचना मेहरा, पूर्व अध्यक्ष गोविंद सिंह बिष्ट, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष दयाल सिंह, महावीर भंडारी, महिपाल सिंह, प्रमोद धपोला, दान सिंह, गोपाल सिंह आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *