मणिपुर में जबरदस्त खुन खराबा कम से कम 13 लोगों की निर्मम हत्या।

न्यूज़ 13 ब्यूरो

 म्यांमा जा रहे उग्रवादियों के एक समूह पर इलाके में दबदबा रखने वाले उग्रवादियों के एक अन्य समूह किया हमला

न्यूज़ 13 ब्यूरो/ मणिपुर के तेंगनौपाल जिले में सोमवार को उग्रवादियों के दो समूहों के बीच हुई गोलीबारी में कम से कम 13 लोग मारे गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना सोमवार दोपहर लीथू गांव में हुई। तेंगनौपाल जिले के एक अधिकारी ने कहा कि म्यांमा जा रहे उग्रवादियों के एक समूह पर इलाके में दबदबा रखने वाले उग्रवादियों के एक अन्य समूह ने घात लगाकर हमला किया।

यह भी पढ़ें 👉 द्वाराहाट, निजी जमीन के नाम पर काट डाली लोगों की नाप भूमि प्रशासन बना मूकदर्शक, लोगों में भारी आक्रोश।

अधिकारियों के मुताबिक मौके पर पहुंचे सुरक्षाबलों को अब तक 13 शव मिले हैं। मारे गए लोगों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि वे स्थानीय नहीं थे। तेंगनौपाल जिले की सीमा म्यांमा से लगती है। अधिकारी ने कहा कि यह घटना सोमवार दोपहर को लीथू गांव में हुई। उन्होंने बताया कि म्यांमार जा रहे उग्रवादियों पर इलाके में प्रभावी विद्रोहियों एक अन्य समूह ने घात लगाकर हमला किया। मौके पर पहुंचे सुरक्षाबलों को 13 शव मिले हैं, उनकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें 👉 चार दिन से लापता वन क्षेत्राधिकारी हरीश चंद्र पांडे का नहीं मिल रहा कोई सुराग, परिजन है परेशान।

बता दें कि इसी साल मई महीने में राज्य में हिंसा की चिंगारी सुलगी थी। इसी के बाद हजारों लोगों को विस्थापित होना पड़ा और लगभग 175 लोगों की जान चली गई। ज्यादातर इलाके में अब भी इंटरनेट बंद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *