उत्तराखंड में यहां सुबह-सुबह कार समाई गहरी खाई में, कार में 4 लोग थे सवार।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि नैनीताल

नैनीताल/ नैनीताल में टैक्सी कार स्टार्ट करते वक्त अनियंत्रित होकर 20 मीटर गहरी खाई में गिरकर एक बिजली के पोल पर जाकर रुकी। अगर वहां पर पोल नहीं होता तो कार सवार चारों लोगों मौत की मौत भी हो सकती थी।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में अगले चार दिन जमकर सताएगी सूखी ठंड, कोल्ड डे का अलर्ट जारी।

मल्लीताल के सात नंबर इलाके में स्थित अल्मा कॉटेज में सुबह-सुबह एक हादसा हो गया जिसमें एक टैक्सी संख्या यू.के.04 टी.ए.5788 अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा समाई। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त 33 वर्षीय मदन, 40 वर्षीय केशव, 31 वर्षीय उमेश व एक अन्य ब्यक्ति कार में सवार थे। जैसे ही चालक ने गाड़ी को स्टार्ट किया तो वो अनियंत्रित होकर खाई में जा समाई।

यह भी पढ़ें 👉 पुलिस की लचर कार्यप्रणाली से नाराज़ हुआ नैनीताल हाईकोर्ट, अपहृत युवती की खोजबीन को लेकर एसएसपी को दिए निर्देश।

गनीमत रही कि कार 20 मीटर नीचे गिरकर एक बिजली के पोल पर टिक गई। अगर कार पोल पर नहीं रुकती तो बहुत गहरी खाई में गिरती और न जाने कितना बड़ा नुकसान हो जाता।प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हादसे के वक्त कार में चार लोग सवार थे। कार को गिरता देख सभी स्थानीय लोग मदद को पहुंचे और घायलों को कार से बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें 👉 पौड़ी, पांच वर्षों से चल रही प्रक्रिया हुई पूरी, राजकीय मेडिकल कॉलेज की भूमि से हटाया अतिक्रमण।

जिसके बाद चारों घायलों को नजदीकी सड़क तक लाया गया और दूसरी कार में बैठाकर स्थानीय बी. डी. पाण्डे अस्पताल भेज दिया गया। चिकित्सको का कहना है कि कार हादसे के तीन घायलों को लाया गया था जिसमें दो की हालत स्थिर है और एक का उपचार चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *