राजधानी देहरादून में भी नहीं थम रहा गुलदार का आतंक अब 10 वर्षीय मासूम को बनाया अपना निवाला।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

 देहरादून/ उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून क्षेत्र में एक फिर गुलदार की दहशत बढ़ गई है यहां मसूरी-किमाड़ी मार्ग पर वन गुर्जर बस्ती में रात में शौच करने गए एक 10 वर्षीय बच्चे को गुलदार ने अपना निवाला बना लिया। परिजनों ने बच्चे को गुलदार के मुंह से छीना परन्तु उसकी जान नहीं बचा पाए। घटना के बाद मौके पर वन विभाग के साथ पुलिस की टीमें भी पहुंची। वन विभाग की टीम गुलदार को पकड़ने के लिए कांबिंग में जुट गई है। बच्चे के शव को देर रात मोर्चरी में रखवाया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक किमाड़ी मार्ग पर गल्जवाड़ी गांव से लगभग दो किलोमीटर नीचे की ओर वन क्षेत्र में बनी वन गुर्जर बस्ती है।

यह भी पढ़ें 👉 रुद्रप्रयाग की इस साहसी महिला ने गुलदार से लड़कर बचाई अपनी जान।

यहां पर गुर्जरों के लगभग 10-12 डेरे हैं। घटना रविवार रात लगभग साढ़े आठ बजे की है 10 वर्षीय रियासत शौच के लिए अपने डेरे से बाहर आया था। इसी बीच घात लगाये बैठा गुलदार रियासत को उठाकर ले गया। इसी बीच बच्चो के शोर मचाये जाने से डेरों से लोग बाहर आ गए और लॉठी-डंडे लेकर गुलदार के पीछे भागे। परन्तु गुलदार बच्चे को ज्यादा दूर नहीं ले जा पाया लोगों के शोर मचाने से गुलदार अपनी जान बचा कर बच्चे को वहीं छोड़ गया। ज्यादा जख्मी होने के कारण नियासत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया दिया।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां नाबालिग की हुई संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, अंतिम संस्कार से पहले पहुंची पुलिस।

 इधर एसपी सिटी प्रमोद कुमार ने कहा कि सूचना के बाद मौके पर कैंट थाना पुलिस व वन विभाग की टीम पहुंच गई थी। सोमवार को शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। इस घटना के बाद से ही वन विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। टीम क्षेत्र में लगातार गश्त कर रही है। परन्तु गुलदार का कुछ पता नहीं चल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *