उतराखंड में यहां नाबालिग की हुई संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, अंतिम संस्कार से पहले पहुंची पुलिस।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उधमसिंहनगर

 रुद्रपुर/ यहां रहस्यमयी तरीके से एक किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि परिजन उसके शव को दफनाने के लिए उत्तरप्रदेश के रामपुर शहर ले गए। इससे पहले कि वे अंतिम संस्कार करते पुलिस पहुंच गई। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। परिजनों पर भी शक जताया गया है।

यह भी पढ़ें 👉 पौड़ी, श्रीनगर में नाबालिग से बलात्कार के आरोप में पुलिस ने दो संगे भाईयों को गिरफ्तार कर भेजा जेल।

 पुलिस किशोरी की कॉल डिटेल भी खंगाल रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पहाड़गंज निवासी शफीक अहमद की 15 वर्षीय पुत्री शबाना की बीते दिन घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। घटना के बाद शाम को परिजन शव को दफनाने के लिए अजीमनगर रामपुर उत्तर प्रदेश ले गये। इसी बीच पुलिस को किशोरी की हत्या की सूचना मिली। हत्या की सूचना के चलते तत्काल पुलिस टीम को रामपुर भेजा गया। परिजन किशोरी के शव को दफनाते इससे पहले वहां पुलिस पहुंच गयी और शव को कब्जे में लेकर रुद्रपुर ले आई।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में 26 व 27 को बारिश के साथ बर्फबारी का अलर्ट।

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। साथ ही पुलिस किशोरी की कॉल डिटेल भी खंगाल रही है। जिले के एसपी क्राइम चंद्रशेखर घोड़के ने कहा कि किशोरी की मौत हुई है जिसके चलते अलग-अलग एंगलों से जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि तहरीर आने पर कार्यवाही की जायेगी। अगर परिजन कोई तहरीर नहीं देते है तो पुलिस के द्वारा स्वयं मुकदमा दर्ज करा जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *