उत्तराखंड के लिए आज मौसम विभाग ने 11 जिलों में बारिश के साथ ओलावृष्टि का येलो अलर्ट जारी किया है।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

देहरादून/ मौसम विज्ञान केंद्र ने आज उत्तराखंड के 11 जिलों में आंधी – बारिश और ओलावृष्टि को लेकर यलो अलर्ट की चेतावनी जारी की है।मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार आज रविवार 31 मार्च को देहरादून, टिहरी, पौडी, पिथौरागढ़ , उत्तरकाशी,

यह भी पढ़ें 👉हल्द्वानी में स्पा सेंटर की आड़ में चलाया जा रहा है सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापेमारी कर तीन युवक व तीन युवतियों को किया गिरफतार।

रुद्रप्रयाग, चमोली, अल्मोडा, नैनीताल, के साथ ही चंपावत जिले में बारिश और ओलावृष्टि होने की संभावना है। वही उधम सिंह नगर और हरिद्वार जिले में आंशिक तौर पर बादल के साथ ही कुछ स्थानों में 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉मौसम विभाग की भविष्यवाणी बैठी सटीक, उत्तराखंड में आंधी तूफान ने मचाई तबाही, कई घरों के उड़े टिन शेड, कई जगहों पर उखड़े भारी भरकर पेड़

पर्वतीय क्षेत्रों में हल्की बर्फबारी की संभावना है मौसम विज्ञान केंद्र ने आज राज्य के पर्वतीय जिलों में अलग-अलग जगहों पर बिजली गिरने/ओलावृष्टि/तेज हवाओं (30-40 किमी प्रति घंटे) के साथ आंधी आने की संभावना के संबंध में चेतावनी भी जारी की है।

यह भी पढ़ें 👉यहां तेज़ रफ़्तार अनियंत्रित कार जा घुसी ट्रक के पीछे, हादसे में कार चालक व एक बच्चे की मौत 9 बच्चे घायल।

आज उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर के साथ ही पिथौरागढ़ जिलों में 4,000 मीटर और उससे अधिक ऊंचाई पर स्थित स्थानों पर हल्की से मध्यम बर्फबारी होने की भी संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *