हल्द्वानी में स्पा सेंटर की आड़ में चलाया जा रहा है सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापेमारी कर तीन युवक व तीन युवतियों को किया गिरफतार।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी

 हल्द्वानी/एक बार फिर शहर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है देर रात हुई एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग की टीम की छापेमारी में आपत्तिजनक हालत में मिलीं नेपाल मूल की तीन महिलाओं और बाजपुर के तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। इस बीच मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी मिले है। पूछताछ में तीनों महिलाओं ने बताया कि वे एक हफ्ते पहले ही हल्द्वानी पहुंची थीं। दस्तावेज जांचने के बाद स्पा सेंटर पर भी कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें 👉मौसम विभाग की भविष्यवाणी बैठी सटीक, उत्तराखंड में आंधी तूफान ने मचाई तबाही, कई घरों के उड़े टिन शेड, कई जगहों पर उखड़े भारी भरकर पेड़
प्राप्त जानकारी के मुताबिक नायब तहसीलदार युगल किशोर पांडे और एएचटीयू की यूनिट प्रभारी मंजू ज्याला की टीम ने शनिवार देर रात हल्द्वानी के स्पा सेंटरों पर चेकिंग और छापेमारी अभियान चलाया। दुर्गा सिटी सेंटर और तिकोनिया स्थित स्पा सेंटरों में खलबली मच गई। नैनीताल रोड स्थित गोल्ड स्पा सेंटर में चेकिंग के दौरान तीन महिलाएं और तीन युवक आपत्तिजनक हालत में मिले।

यह भी पढ़ें 👉ईडी ने अब आम आदमी पार्टी के इस मंत्री को भेजा समन बुलाया पूछताछ के लिए।

नायब तहसीलदार पांडे ने बताया कि पूछताछ में तीनों महिलाओं ने शादीशुदा होने की बात कही है। तीनों नेपाल की निवासी है। मौके से बाजपुर निवासी तीन युवकों को भी गिरफ्तार किया है। चेकिंग में टीम को कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं। महिलाओं और युवकों पर मुकदमे के साथ-साथ टीम ने स्पा सेंटर के दस्तावेज भी जांचे हैं। साथ ही स्पा सेंटर के खिलाफ चालान की कार्रवाई भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *