यहां तेज़ रफ़्तार अनियंत्रित कार जा घुसी ट्रक के पीछे, हादसे में कार चालक व एक बच्चे की मौत 9 बच्चे घायल।

न्यूज़ 13 ब्यूरो

गाजियाबाद/ दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें कार चालक और एक बच्चे की मौत हो गई वहीं 9 बच्चे घायल हैं।प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार अर्टिगा कार आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। हादसे में अर्टिगा के चालक अमरोहा निवासी 24 वर्षीय अनस और एक बच्चे की मौत हो गई

यह भी पढ़ें 👉ईडी ने अब आम आदमी पार्टी के इस मंत्री को भेजा समन बुलाया पूछताछ के लिए।

जबकि कार सवार अन्य नौ बच्चे घायल हो गए। पुलिस का कहना है कि हादसा सुबह लगभग सात बजे नीलम धर्मकांटे के सामने हुआ है।

कार में सवार 11 बच्चे जामिया की परीक्षा देने जा रहे थे

कार में 11 बच्चे सवार थे। सभी अमरोहा के विभिन्न इलाकों के हैं। अनस अमरोहा के कांकर सराय का रहने वाला था। अनस के चाचा नइमुद्दीन का कहना है कि अनस उनके भांजे 12 वर्षीय वियान को जामिया में कक्षा छह की प्रवेश परीक्षा दिलाने दिल्ली लेकर जा रहा था। कार में सवार अन्य 10 बच्चे वियान के दोस्त हैं जो अमरोहा के अलग-अलग क्षेत्रों के रहने वाले हैं। सभी परीक्षा देने ही अनस के साथ जा रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉इस दिन उतराखंड के रुद्रपुर आएंगे प्रधानमंत्री, विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित।

नइमुद्दीन का कहना है कि हादसा उस समय हुआ जब दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर एक खराब डंपर खड़ा हुआ था। उससे बचने के चक्कर में तेज रफ्तार ट्रक साइड में हुआ इसी बीच पीछे से आ रहा अनस कार पर नियंत्रण नहीं रख पाया और कार ट्रक में घुस गई।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में यहां संदिग्ध परिस्थितियों में सब इंस्पेक्टर की हुई मौत, पुलिस जुटी जांच में, मूलरूप से पिथौरागढ़ जिले के बेरीनाग के निवासी थे सब इंस्पेक्टर।

मौके पर अनस की मौत हो गई जबकि बच्चे ने अस्पताल में दम तोड़ा। तीन घायल सर्वोदय अस्पताल में भर्ती हैं। चार बच्चे मणिपाल अस्पताल में भर्ती हैं। एक घायल बच्चा वियान एमएमजी में भर्ती है जबकि दो बच्चे छिजारसी के एसजेएम अस्पताल में भर्ती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *