उतराखंड, यहां इलेक्ट्रॉनिक सामान के शोरूम में लगीं भीषण आग, लाखों का सामान हुआ जलकर राख।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी

हल्द्वानी/ बनभूलपुरा क्षेत्र में देर रात इलैक्ट्रॉनिक्स शोरूम में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। परन्तु तब तक अंदर रखा माल ख़ाक हो चुका था। आग से लाखों के नुकसान का अंदेशा जताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां फिर से कांपी भूकंप के झटकों से धरती।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बनभूलपुरा क्षेत्र की चोरगलिया रोड स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में देर रात राहगिरों ने धुआं उठता देखा इसकी सूचना शोरूम स्वामी को दी गई। शोरूम स्वामी ने आस- पास के लोगों की मदद से आग बुझाने के प्रयास किए। परन्तु सफलता नहीं मिल पाई। इस बीच सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग ने आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू कर दिए।

यह भी पढ़ें 👉 उपवा नैनीताल पुलिस परिवार की महिलाओं एवं बच्चों ने होली मिलन में मचाया धूम, थिरके कदम, अबीर – गुलाल संग फूल बरसाकर खेली होली।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। परन्तु तब तक अंदर रखे गीजर, फ्रीज, एलईडी, पंखे, इनवर्टर व इलेक्ट्रॉनिक का अन्य सामान जलकर राख हो चुके थे। इस अग्निकांड में लाखों के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। पुलिस ने आग से हुई क्षति का जायजा लिया है। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट का होना माना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *