उत्तराखंड में यहां नदी में डूबे चाचा भतीजी, एसडीआरएफ की टीम सर्च अभियान चलाकर कर रही है खोजबीन।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पौड़ी

पौड़ी/ जिले के सिरासु पूल के समीप गंगा में दो लोग डूब गए एसडीआरएफ सर्च ऑपरेशन चला रहा है। आज थाना लक्ष्मणझूला द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया कि गूलर क्षेत्र में सिरासु पूल के समीप एक युवक और एक लड़की गंगा नदी में डूब गए है जिनकी सर्चिंग के लिए एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें 👉 विधुत दरों की बढ़ोतरी को लेकर विपक्ष हुआ हमलावर, उर्जा प्रदेश में बिजली के नाम पर जनता का खून चूस रही है सरकार करन माहरा।

उक्त सूचना पर पोस्ट ढालवाला से इंस्पेक्टर कवीन्द्र सजवाण के हमराह रेस्क्यू टीम मय रेस्क्यू उपकरणो के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुए।स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया कि उक्त युवक और लड़की चाचा भतीजी थे जोकि आवश्यक सामान के लिए गूलर बाजार आये हुए थे नदी किनारे उनके चप्पल व बैग मिलने पर उनके नदी में डूबने की आशंका पर जिला पुलिस को सूचित किया गया था।

यह भी पढ़ें 👉 देश भर में इन क्षेत्रों में आंधी तुफान व ओलावृष्टि के साथ भारी बारिश का अलर्ट।

एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर गहन सर्चिंग की जा रही है साथ ही एसडीआरएफ के डीप डाइवर्स द्वारा संभावित स्थानों पर डीप डाइविंग द्वारा भी खोजबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉 पिथौरागढ़ के धारचूला में अनियंत्रित होकर कार समाईं खाई में, कार सवार CISF में कार्यरत, लोहाघाट निवासी युवक की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत।

लापता का विवरण
1. मनीष उम्र – 24 वर्ष
2. शिवानी 12 वर्ष
निवासी दोनों कुलान्नी कोटा यमकेश्वर ब्लॉक जनपद पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *