कोचिंग के लिए जा रही छात्रा पर दो युवकों ने किया जानलेवा हमला, आक्रोशित लोगों ने किया कोतवाली का घेराव।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उधम सिंह नगर

 काशीपुर/ कोतवाली के कटोराताल पुलिस चौकी क्षेत्र में सोमवार की शाम घर से कोचिंग के लिए जा रही बीएससी की छात्रा पर बाइक सवार दो युवकों ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। उसके सिर और शरीर पर काफी चोट आई है।

यह भी पढ़ें 👉 देहरादून, राज्य में 48 घंटे तक बदला रहेगा मौसम, बारिश के साथ बर्फबारी के आसार।

लहूलुहाल छात्रा को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। जिसके बाद स्वजन ने उसे मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मामले में हिंदू संगठन ने गैर समुदाय के युवकों पर आरोप लगाते हुए कोतवाली का घेराव किया। कोतवाल के जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन पर मामला शांत हुआ।कटोराताल पुलिस चौकी स्थित मोहल्ला खालसा निवासी 17 वर्षीय पूजा पुत्री खूब सिंह राधेहरि डिग्री कालेज में बीएससी सेकेंड ईयर की छात्रा है। पूजा अपनी छोटी बहन और सहेली के साथ सोमवार शाम नागनाथ मंदिर स्थित गुरुद्वारे के समीप कोचिंग के लिए पैदल जा रही थी। इसी बीच पक्काकोट स्थित बिजली घर के समीप बाइक सवार दो युवकों ने छात्रा पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉 बदरीनाथ धाम के कपाट खुलने की प्रक्रिया हुई शुरू गांड़ू घड़ा नृसिंह मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद पहुंचा योगबदरी मंन्दिर पांडुकेश्वर।

दबंग युवकों ने उसके सिर और शरीर में लगातार कई वार किए। जिससे छात्रा जमीन पर गिर गई। चीख पुकार की आवाज सुनकर लोगों की भारी भीड़ वहां एकत्रित हो गई। स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्रित होते ही बाइक सवार आरोपित फरार हो गए। स्थानीय लोग घायल छात्रा को सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए मुरादाबाद रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें 👉 गुलदार के हमलें का भयावह मंजर, दिनदहाड़े कालोनी में घुसकर किया जानलेवा हमला, दो वनकर्मी घायल।

 उधर घटना के विरोध में सामाजिक कार्यकर्ता और हिंदू संगठन के दर्जन भर लोग कोतवाली पहुंच गए और आरोपित को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। कोतवाल प्रभारी निरीक्षक मनोज रतूड़ी ने आक्रोशित लोगों को आश्वस्त किया कि आरोपित को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपितों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *